ऑनर किलिंग: पीजीआई इलाके में मार्टिना की हत्या, पिता और भाई गिरफ्तार

पीजीआई इलाके में मार्टिना गुप्ता की ह्त्या ऑनर किलिंग साबित हुई है। राजधानी में हुए इस चर्चित हत्याकाण्ड का खुलासा करते हुए पुलिस ने मार्टिना गुप्ता के पिता के बाद दोनों भाइयों को भी गिरफ़्तार कर लिया है

Update: 2017-11-13 08:07 GMT
ऑनर किलिंग: पीजीआई इलाके में मार्टिना की हत्या, पिता और भाई गिरफ्तार

लखनऊ: पीजीआई इलाके में मार्टिना गुप्ता की ह्त्या ऑनर किलिंग साबित हुई है। राजधानी में हुए इस चर्चित हत्याकाण्ड का खुलासा करते हुए पुलिस ने मार्टिना गुप्ता के पिता के बाद दोनों भाइयों को भी गिरफ़्तार कर लिया है। पुलिस ने खुलासा किया है कि क़रीबी रिश्तेदार से मार्टिना गुप्ता के रिश्ते को लेकर नाराज पिता और भाइयों ने मार्टिना को मौत की नींद सुला दिया। पुलिस अब इस मामले में परिवार की महिलाओं पर भी शिकंजा कसने की बात कह रही है। इज्जत की खातिर हुए इस हत्याकाण्ड ने राजधानी को झकझोर कर रख दिया है।

मार्टिना की हत्या ऑनर किलिंग, पिता और भाई गिरफ्तार

एल्डिको उद्यान पीजीआई में मार्टिना गुप्ता की ह्त्या उसी के पिता राकेश बाबू गुप्ता ने 5 गोली मार कर की थी। पीजीआई पुलिस ने इस सनसनीखेज हत्याकाण्ड का खुलासा करते हुए राकेश बाबू को गिरफ्तार कर लिया था। अब इस मामले में पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाते हुए भाई दीपक गुप्ता और यश गुप्ता को भी गिरफ्तार कर लिया है। परिजन मार्टिना की एक रिश्तेदार से क़रीबी को लेकर नाराज रहते थे और अकसर इसी बात को लेकर विवाद हुआ करता था। इसी बीच मार्टिना का परिवार उस की शादी कानपुर में कराना चाहता था। दोनों परिवारों के बीच इस रिश्ते को लेकर सहमति बन गई थी। जबकि मार्टिना को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। इसी बात को लेकर पिछले कई दिनों से घर में तनाव था।

पुलिस परिजनों पर भी कसेगी शिकंजा

मार्टिना गुप्ता की ह्त्या को पहले आत्महत्या साबित करने की कोशिश होती रही। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में 5 गोली लगने का खुलासा होने के बाद पुलिस को परिजनों पर शक हुआ। इसी बीच आरोपी पिता राकेश बाबू गुप्ता ने क्राइम ब्रान्च में तैनात सब इंस्पेक्टर बलवंत बलवन्त शाही से सांठ गांठ कर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। राकेश की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने अब उस के दोनों बेटों दीपक गुप्ता और यश गुप्ता को भी गिरफ्तार कर लिया है। इन दोनों पर पुलिस को गुमराह करने का आरोप है। पुलिस अब इस मामले में परिवार की महिला सदस्यों पर भी शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है।

Tags:    

Similar News