Etah News: ड्राइवर को बंधक बनाकर सड़क पर फेंका, ट्रक लूटकर बदमाश हुए फरार

Etah News: थाने से कुछ किलोमीटर दूर पर घटी घटना पुलिस के लिए चुनौती, जनपद में मूंगफली के ट्रक की लूट की दूसरी घटना।

Update: 2023-08-07 10:54 GMT
ड्राइवर को बंधक बनाकर सड़क पर फेंका, ट्रक लूटकर बदमाश हुए फरार : Photo- Social Media

Etah News: जनपद में बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि थाने से थोड़ी दूर स्थित बाइपास रोड पर बदमाशों ने दी लाखों की मूंगफली भरे ट्रक को लूट लिया। घटना के समय मूंगफली लेकर ट्रक ड्राइवर गुजरात के लिए जा रहा था। लेकिन बदमाशों ने उसे बांधकर सड़क किनारे फेंक दिया और ट्रक लेकर फरार हो गए।

असलहे के बल पर दिया वारदात को अंजाम

जानकारी के मुताबिक एटा जनपद के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के एटा-सिकंदराराऊ के प्रमुख बाइपास मार्ग पर बीती मध्य रात्रि अज्ञात सशस्त्र टाटा सूमो सवार बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया। मूंगफली का ट्रक लेकर गुजरात जा रहे पिता पुत्र से हथियारों की नोंक पर ट्रक को लूट लिया गया। चालक पिता-पुत्र को रस्सी से हाथ-पैर बांधकर खेत में डालकर बदमाश ट्रक लेकर फरार हो गए।

एसएचओ ने दी ये जानकारी

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात शंभू नाथ सिंह ने बताया कि अलवर राजस्थान निवासी चालक जफरुद्दीन तथा उसका पुत्र परिचालक शाकिर एटा मंडी से अपने ट्रक में मूंगफली भरकर गुजरात के लिए मध्य रात्रि एटा बाईपास होता हुआ सिकंदराराऊ के लिए निकला। तभी रास्ते में उसे कुछ टाटा सूमो सवार बदमाश मिल गए, जिन्होंने जबरन ट्रक रुकवाकर तमंचे की नोंक पर चालक-परिचालक को हाथ-पैर बांधकर सड़क किनारे खेत में डाल दिया। मूंगफली से भरा ट्रक लेकर फरार हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पिता-पुत्र की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज घर जांच प्रारंभ कर दी है। टाटा सूमो सवार लुटेरों और ट्रक का पुलिस पता लगा रही है।

पुलिस को खुलेआम चुनौती

इस पूरे घटनाक्रम में विशेष बात यह है किघटना जनपद मुख्यालय से तथा थाना कोतवाली देहात से कुछ किलोमीटर की दूरी पर हुई और छोटी चीज नहीं, बल्कि पूरे ट्रक को लेकर बदमाश हाइवे पार करते हुए फरार हो गए और पुलिस को भनक नहीं लगी। अगर पुलिस हाइवे पर ट्रक को नहीं तलाश पा रही है तो अन्य मामलों का खुलासा करने की उम्मीद धूमिल नजर आती है। कुछ दिन पूर्व ही ऐसी एक और घटना को अंजाम दिया गया था। जिसमें पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

Tags:    

Similar News