Etawah News: ट्रक और बस में हुई जोरदार टक्कर 5 लोग घायल, दो की हालत गंभीर

Etawah News: यूपी के इटावा में नेशनल हाईवे 2 पर प्राइवेट बस और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में बस में सवार 3 महिलाओं समेत दो पुरुष घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2023-03-01 03:58 GMT

Meerut Road Accident (Photo: Social Media)

Etawah News: यूपी के इटावा में नेशनल हाईवे 2 पर प्राइवेट बस और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में बस में सवार 3 महिलाओं समेत दो पुरुष घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर डॉक्टरों की देखरेख में घायलों का इलाज किया जा रहा है।

प्राइवेट बस और ट्रक में टक्कर

इटावा जिले के इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे 2 पिलखर के पास में कानपुर की तरफ जा रही एक प्राइवेट बस और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार शुरू हो गई। बस में सवार 3 महिलाओ समेत दो पुरुष घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर दो की हालत गंभीर होने पर उनको सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के लिए भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज किया जा रहा।

कानपुर की ओर जा रही थी प्राइवेट बस

नेशनल हाईवे 2 पर देर रात प्राइवेट बस और ट्रक की टक्कर के बाद सब मिलाकर 5 यात्री घायल हुए हैं बताया जा रहा है कि बस कानपुर की तरफ जा रही थी तभी ट्रक और बस में जोरदार टक्कर हो गई बस का आगे का हिस्सा बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया जिसके बाद हाईवे पर जाम लगने लगा आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर हादसे के बाद सड़क पर खड़ी प्राइवेट बस को क्रेन के जरिए हटाया गया और मार्ग को सुचारु रुप से चालू किया गया।

प्राइवेट बस में सवार थे तकरीबन 40 यात्री

नेशनल हाईवे 2 पर प्राइवेट बस हादसे का शिकार होने पर पता चला है कि बस में तकरीबन 40 यात्री सवार थे जो कि सभी यात्री कानपुर की तरफ जा रहे थे तभी बस और ट्रक की टक्कर हो गई। इस हादसे में 5 यात्री घायल हो गए। हादसे की जानकारी जैसे ही पुलिस को ही तो पुलिस भी मौके पर पहुंची जहां पर जांच पड़ताल शुरू की गई।

Tags:    

Similar News