Etawah News: नाबालिक से छेड़छाड़ को लेकर पड़ोसी ने पड़ोसी को उतारा मौत के घाट

Etawah News: बसरेहर इलाके के ग्राम चकवा खुर्द में रहने वाले 30 वर्षीय कन्हैयालाल को पड़ोसी सौरभ और गौरव ने अपने घर पर बुलाकर पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी और उसके शव को जलाने का प्रयास किया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2023-02-14 14:10 GMT

 File photo of dead person Kanhaiya lal (Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में एक पड़ोसी के द्वारा दूसरे पड़ोसी की पीट-पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है। जिसमें बसरेहर इलाके के ग्राम चकवा खुर्द में रहने वाले 30 वर्षीय कन्हैयालाल को पड़ोसी सौरभ और गौरव ने अपने घर पर बुलाकर पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी और उसके शव को जलाने का प्रयास किया। जिसके बाद पुलिस ने शव को बरामद कर लिया। वहीं कन्हैयालाल की मौत से परिवार में कोहराम का मातम छा गया।

मृतक पर नाबालिक लड़की से छेड़छाड़ की बताई जा रही वजह

इटावा जिले के बसरेहर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम चकवा खुर्द में रहने वाले 30 वर्षीय कन्हैयालाल को उसके ही गांव के रहने वाले सौरभ और गौरव ने पीट पीटकर उसको मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि मामला 12 फरवरी 2023 का है जब गांव में रहने वाले सौरव और गौरव की भांजी ने अपने मामा को अपने साथ हुई छेड़छाड़ के बारे में जानकारी दी और बताया कि कन्हैया लाल ने उसके साथ छेड़छाड़ की। जिसके बाद मामा सौरव और गौरव ने कन्हैयालाल को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। पिटाई के बाद दोनों आरोपी कन्हैयालाल को गंभीर हालत में फेंककर चले गए जब उनको पता चला कि कन्हैया की मौत हो गई तो उनके शव को जलाने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने शव को बरामद कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सौरभ और गौरव की करतूत की मृतक के भाई ने दी गवाही

मृतक कन्हैया लाल के भाई खुशबू ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि ग्राम चकवा खुर्द में रहने वाले सौरव और गौरव के आतंक के वजह से गांव वाले खौफ में रहते है। वही सौरभ और गौरव से हमारा पुराना मामला चला रहा है। और इसी को लेकर दोनों दबंगों ने हमारे भाई कन्हैया लाल की पीट-पीटकर हत्या कर दी और कन्हैयालाल को हमारे घर के बरामदे में फेंक कर चले गए। जब आरोपियों ने देखा कि कन्हैयालाल मर गया है तो उसके बाद दबंगों ने हमारे ऊपर तमंचा तान दिया और हमारे मृतक भाई कन्हैयालाल के शव को ट्रैक्टर में लादकर और साथ में हमारे ऊपर तमँचा लगाकर हमें जमुना घाट पर ले गए जहां पर उसको चलाने का प्रयास किया गया। जिससे हमारे भाई का कुछ हिस्सा जल गया। जिसके बाद हम ने पुलिस से दबंगों की शिकायत की। हमें डर है कि दबंग हमारी भी हत्या कर सकते हैं हम चाहते हैं कि पुलिस इनके ऊपर कार्रवाई करें।

मृतक की पत्नी ने सौरभ गौरव को बताया अपने पति का हत्यारा

कन्हैयालाल की मौत के बाद मृतक की पत्नी रीना नजदीकी थाने में पहुंची जहां पर उसने पूरी घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी और बताया कि उसके पति कन्हैयालाल को उसके पड़ोसी सौरभ और गौरव ने मामूली बात को लेकर मौत के घाट उतार दिया। मृतक की पत्नी रीना पुलिस से अपील कर रही है कि दबंगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।

एसएसपी ने कहा जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे आरोपी

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए जानकारी दी और बताया कि कन्हैया लाल की मौत का मामला सामने आया है इस मामले में सौरभ और गौरव की मदद करने वाले एक आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है, जबकि सौरभ और गौरव दोनों अभी भी पुलिस की गिरफ्त से फरार हैं जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News