Etawah News: ऑटो लूट की घटना का पुलिस ने किया खुलासा, तीन लुटेरे गिरफ्तार

Etawah News: जिले में लूट की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए लगातार पुलिस काम कर रही है। पुलिस लगातार लूट घटनाओ का खुलासा भी कर रही है। ऐसा ही कुछ इकदिल पुलिस ने करके दिखाया है जहां पुलिस ने लूट की घटना का खुलासा किया है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-05-23 10:42 GMT

इटावा पुलिस ने ऑटो लूट घटना का किया खुलासा (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी की इटावा पुलिस ने एक ऑटो लूट की घटना का खुलासा करते हुए तीन लुटेरों को गिरफ्तार करने का काम किया। जिनके खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की और उन्हें जेल पहुंचाया।

वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने पकड़ा ऑटो

इटावा जिले में लूट की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए लगातार पुलिस काम कर रही है। पुलिस लगातार लूट घटनाओ का खुलासा भी कर रही है। ऐसा ही कुछ इकदिल पुलिस ने करके दिखाया है जहां पुलिस ने लूट की घटना का खुलासा किया है। लूट की घटना को लेकर पता चला है कि मेवाती टोला थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाले मुनीश नाम के व्यक्ति ने इकदिल थाने में 20 मई को एक प्रार्थना पत्र दिया था।


जिसमें बताया था कि तीन लोगों ने उसका ऑटो इटावा रेलवे स्टेशन से बिरारी इकदिल के लिए बुक किया था। वह जैसे ही पेशाब करने के लिए रास्ते में उतरा तो ऑटो में बैठे अभियुक्त उसका ऑटो लेकर भाग निकले। इस मामले में पीड़ित ने थाने में पहुंचकर अपनी शिकायत पत्र देते हुए कार्रवाई की मांगी थी। पुलिस के द्वारा मानिकपुर मोड़ के पास वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था तभी पुलिस ने देखा एक ऑटो आता हुआ दिखाई दिया जिसको रुकने का इशारा किया तो वह पुलिस को देखकर भागने लगा। पुलिस ने ऑटो का पीछा किया तो ऑटो में बैठे लोगों ने पुलिस के ऊपर फायरिंग कर दिए जिसकी बाद पुलिस ने घेराबंदी करते हुए ऑटो में बैठे सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गए अभियुक्तों को लेकर एसएसपी ने भी जानकारी

इकदिल पुलिस के द्वारा ऑटो लूट की घटना का खुलासा किए जाने के मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई। जिसमें उन्होंने बताया कि हमारी पुलिस ने ऑटो लोड की घटना का खुलासा किया है इस मामले में तीन अभियुक्त को गिरफ्तार भी किया गया है। पकड़े गये अभियुक्तों से पुलिस टीम द्वारा नाम-पता पूछते हुये तलाशी ली गयी अभियुक्त भूरे उर्फ शहनूर खाँ के कब्जे से 01 अवैध तमन्चा 315 बोर, 01 जिन्दा व 01 खोखा कारतूस बरामद किये गये। बरामद ऑटो के सम्बन्ध में पूछताछ करने पर उनके द्वारा बताया गया कि हम लोगों ने 20 मई की रात्रि को यह ऑटो रेलवे स्टेशन से बिरारी के लिये बुक किया था और बिरारी पहुँचकर ड्राइवर को धक्का मारकर ऑटो लूटकर भाग गये थे आज हम लोग यह ऑटो बेचने के लिये भिण्ड ले जा रहे थे । फिलहाल में पुलिस ने पकड़े गए सभी अभियुक्तों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की।

Tags:    

Similar News