Etawah News: बिजली कटौती से सपा नाराज, सांसद और जिला अध्यक्ष समेत कई नेताओं ने DM को सौंपा ज्ञापन

Etawah News: इटावा जिले में इस वक्त जनता भीषण गर्मी से काफी परेशान है। ऐसे में बिजली कटौती भी लोगों को परेशान करती हुई दिखाई दे रही है। जनता को बिजली कटौती से हो रही परेशानी को लेकर अब समाजवादी पार्टी ने इसका जिम्मा उठा लिया है।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-06-20 14:36 IST

सपाइयों ने राज्यपाल के नाम डीएम को सौंपा ज्ञापन (Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में बिजली कटौती से परेशान समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी से मुलाकात करते हुए ज्ञापन पत्र सौंपा है। सपाइयों ने कहा है कि बिजली कटौती से जनता को निजात दिलाई जाए। सपा पदाधिकारी ने एक अल्टीमेट भी दिया है और कहा है कि अभी तो हमने राजपाल के नाम संबोधित ज्ञापन पत्र सौंपा है। आगे अगर बिजली कटौती से जनता को निजात नहीं मिली तो समाजवादी पार्टी के लोग सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन करेंगे।

सपा पदाधिकारी ने डीएम को सौंपा ज्ञापन

इटावा जिले में इस वक्त जनता भीषण गर्मी से काफी परेशान है। ऐसे में बिजली कटौती भी लोगों को परेशान करती हुई दिखाई दे रही है। जनता को बिजली कटौती से हो रही परेशानी को लेकर अब समाजवादी पार्टी ने इसका जिम्मा उठा लिया है। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी एकजुट होकर आज जिलाधिकारी से मुलाकात करने के लिए उनके कार्यालय पर पहुंच गए। जहां पर उन्होंने जिलाधिकारी को राज्यपाल से संबंधित एक ज्ञापन पत्र सौंपा है और कहा है कि बिजली कटौती जनता को काफी परेशान कर रही है इससे जनता को निजात दिलाई जाए।

मुख्यमंत्री के आदेशों का नहीं हो रहा पालन

समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रदीप शाक्य बबलू ने जानकारी देते हुए बताया है कि जनपद में 10 से 12 ही घंटे बिजली मिल रही है। जबकि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश हैं कि 24 घंटे बिजली दी जाए, लेकिन उसके बावजूद भी बिजली विभाग उनके आदेशों का पालन नहीं कर रहा है। सपा पदाधिकारी ने एक अल्टीमेट भी दिया है और कहा है कि अभी तो हमने राजपाल के नाम संबोधित ज्ञापन पत्र सौंपा है। आगे अगर बिजली कटौती से जनता को निजात नहीं मिली तो समाजवादी पार्टी के लोग सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन करेंगे। इस दौरान मौके पर समाजवादी पार्टी के सांसद जितेंद्र दोहरे, सपा उपाध्यक्ष उत्तम सिंह प्रजापति समिति अन्य पदाधिकारी मौके पर मौजूद रहे। 

Tags:    

Similar News