Etah: गोवर्धन से परिक्रमा लगाकर लौट रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर और लोडर में भीषण भिड़ंत, 17 से ज्यादा श्रद्धालु घायल

Etah News: एटा में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, इस भीषण सड़क हादसे में महिलाओं सहित करीब 17 लोग घायल हुये हैं।

Report :  Sunil Mishra
Update: 2022-08-06 06:42 GMT

हादसे में घायल श्रद्धालु अस्पताल में भर्ती (फोटों न्यूज नेटवर्क)

Etah News: एटा में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, इस भीषण सड़क हादसे में महिलाओं सहित करीब 17 लोग घायल हुये हैं। फिलहाल पुलिस ने सभी घायलों को अवन्ती बाई मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है जहां से करीब 4 लोगों को हायर सेंटर आगरा रेफर किया गया है। आपको बताते चलें कि यह घटना एटा के जलेसर थाना क्षेत्र के अंतर्गत तोप चौराहे के पास घटी है जिसमें मथुरा वृंदावन से गोवर्धन परिक्रमा लगाकर वापस लौट रहे श्रद्धालुओं से भरे ट्रैक्टर में पीछे से आ रही मैक्स पिकअप ने टक्कर मार दी जिससे ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गए।



ट्रैक्टर ट्राली में सवार महिलाओं सहित करीब 17 श्रद्धालु घायल हुए हैं जिनको मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है सभी घायल जनपद फिरोजाबाद के थाना एका भगनेर के निवासी हैं, वहीं पुलिस इस पूरे मामले में करीब आधा दर्जन लोगों को घायल बता रही है चित्रकारी जलेसर फालना सरकार ने बताया पटना में घायलों को उपचार के लिए मेडिकल में भर्ती कराया गया है तथा मैक्स चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News