Fatehpur News: सामान लेने निकले युवकों के लिए मौत बनकर आई बोलेरो, तेज रफ्तार में बाइक को उड़ाया, दो की गई जान

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी चालक ने बाइक सवार दो युवकों को सामने से जोरदार टक्कर मार दी और मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गया।

Update:2023-05-29 00:24 IST
सड़क हादसे में बेटे के बाद मां की भी मौत, पिता की हालत गंभीर: Photo- Newstrack

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी चालक ने बाइक सवार दो युवकों को सामने से जोरदार टक्कर मार दी और मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गया। स्थानीय लोगों के सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने बताया कि दोनों मजदूरी का काम करते थे और गांव में रामलीला का सामान लेने गए थे, तभी इस हादसे में उनकी दर्दनाक मौत हो गई।

जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

जिले के असोथर थाना क्षेत्र के भैरवा गांव के रहने वाले शुभम 20 अपने दोस्त पंकज यादव 18 वर्ष के साथ बाइक से जा रहे थे। तभी थरियांव थाना क्षेत्र के खेमकरनपुर गांव के पास सामने से आ रहे बोलेरो गाड़ी चालक उन्हें जोरदार टक्कर मारकर भाग निकला। स्थानीय लोगों के सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायल को 108 एम्बुलेंस के मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया।

परिवार में मचा कोहराम

पुलिस के सूचना पर पहुंचे परिजन अपने नौजवान युवकों के शव देख बिलखकर रोने लगे। आसपास के लोग उन्हें ढांढस बंधाने की कोशिश करते रहे। ग्राम प्रधान नीरज ने बताया कि गांव में पांच दिवसीय रामलीला चल रही थी। रामलीला का अंतिम दिन होने से पंकज यादव और शुभम मौर्य दोनों बाइक से कुछ सामान लेने थरियांव गए थे, तभी बोलेरो गाड़ी ने दोनों को कुचल दिया। पंकज यादव मजदूरी करता था और शुभम मौर्य हैदराबाद में काम करता था। 12 दिन पहले गांव में रामलीला के वजह से वो गांव आया था।

थाना प्रभारी प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि परिजनों के तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। दोनों के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। बताया जा रहा कि दोनों मृतक युवक पड़ोसी थे और एक साथ ही कहीं आते-जाते थे। उनकी मौत भी साथ ही हुई, जिसे देखकर लोगों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे।

Tags:    

Similar News