×

Fatehpur News: पिता ने बेच दी दो बीघे जमीन तो बेटे ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम, हर कोई रह गया दंग

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां पिता के द्वारा दो बीघा जमीन बेचने से नाराज बेटे ने घर के अंदर कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दिया और मौके से भाग गया।

Ramchandra Saini
Published on: 27 May 2023 9:33 PM GMT
Fatehpur News: पिता ने बेच दी दो बीघे जमीन तो बेटे ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम, हर कोई रह गया दंग
X
जमीन बेचने से नाराज बेटे ने पिता की कर दी निर्मम हत्या: Photo- Newstrack

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां पिता के द्वारा दो बीघा जमीन बेचने से नाराज बेटे ने घर के अंदर कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दिया और मौके से भाग गया। सूचना पर एसपी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहंुचे और घटना स्थल का जायजा लेकर फरार बेटे को जल्द गिरफ्तार करने का निर्देश दिया।

जिले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के कोरइया गांव के मनीराम निषाद 55 वर्ष ने दो बीघा जमीन बेच दिया था, जिसको लेकर बेटा सुनील निषाद से अक्सर विवाद हुआ करता था। उसी को लेकर शनिवार को दोपहर में मनीराम जब घर पर अकेले रहे तो सुनील से फिर विवाद होगा जिसके बाद सुनील ने अपने पिता को कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी।

फरार आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने का निर्देश

हत्या के बाद जब सुनील घर से निकला तो कपड़े पर खून देखकर गांव के लोगों को शक हुआ और घर जाकर देखा तो मनीराम का खून से लथपथ शव पड़ा था। ग्रामीणों के सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और एसपी राजेश कुमार सिंह व एएसपी विजय शंकर मिश्रा ने पुलिस टीम के साथ घटना स्थल का जायजा लिया और फरार पुत्र को जल्द गिरफ्तार करने का निर्देश दिया।

एएसपी विजय शंकर मिश्रा ने बताया कि 55 वर्षीय मनीराम की उसके बेटे सुनील ने धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दिया और फरार हो गया है। शव को पोस्टमार्टम के भेज कर फरार बेटे के गिरफ्तारी के लिए टीम लगा दी गई है।

बेटे के द्वारा पिता की हत्या करने के बाद गांव में सनसनी फैल गई बताया जा रहा कि घटना से कुछ देर पहले बेटा गांव के एक दुकान में बैठकर शराब पी रहा था उसके बाद घर जाकर घटना को अंजाम दे दिया।

Ramchandra Saini

Ramchandra Saini

Next Story