×

Fatehpur News: फतेहपुर में भीषण सड़क हादसे में नौ की मौत, मृतकों में चार लोग इटावा के

Fatehpur News: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के जहानाबाद में टैंकर और एक ऑटो में जोरदार टक्कर हो गई। इस दर्दनाक सड़क हादसे में 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

Ashraf Ansari
Published on: 17 May 2023 12:20 AM GMT
Fatehpur News: फतेहपुर में भीषण सड़क हादसे में नौ की मौत, मृतकों में चार लोग इटावा के
X
फतेहपुर में भीषण सड़क हादसे में नौ की मौत: Photo- Newstrack

Fatehpur News: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के जहानाबाद में टैंकर और एक ऑटो में जोरदार टक्कर हो गई। इस दर्दनाक सड़क हादसे में 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जिनमें से चार लोग जनपद इटावा के रहने वाले बताए जा रहे हैं। इटावा में पूरी घटना की जानकारी जैसे ही एसडीएम को हुई तो एसडीएम मृतक के घर पर पहुंचे और परिवार के लोगों से मुलाक़ात की।

कार्यक्रम से वापस लौट रहा था परिवार

इटावा जिले के बंगाली कॉलोनी में रहने वाले एक परिवार की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घटना उस वक्त हुई जब परिवार के लोग कानपुर में एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए गए थे। वहां से वापस आते समय फतेहपुर के जहानाबाद में ऑटो और टैंकर में जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में नौ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना में जान गंवाने वाले नौ लोगों में से चार लोग बंगाली कॉलोनी इटावा के रहने वाले हैं। जिसमें पति पत्नी और 2 बच्चे भी शामिल हैं।

परिवार में मचा कोहराम

फतेहपुर के जहानाबाद में सड़क दुर्घटना के बाद परिवार के लोगों को जब पूरी घटना की जानकारी हुई तो परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। मृतक के परिवार के लोगों ने बताया कि अनिल अपने पूरे परिवार के साथ कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कानपुर गए थे और वापस आते समय सड़क दुर्घटना में अनिल और उनकी पत्नी और दो बच्चों की मौत हो गई। अनिल सिलबट्टा बनाकर अपने परिवार का गुजारा चलाया करता था।

घटना के मामले में एसडीएम ने दी जानकारी

सड़क दुर्घटना में जान गंवाने वाले लोगों के घर पर सदर एसडीएम विक्रम राघव पहुंचे, जहां पर उन्होंने परिवार के लोगों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने मीडिया को बताया कि मृतकों में पति-पत्नी और दो छोटे बच्चे भी शामिल हैं।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story