Fatehpur News: बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, मौत के बाद भी लाठियों से पीटते रहे हैवान, तीन गिरफ्तार

Fatehpur News: पुलिस का कहना है कि बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या के मामले में तीन आरोपितों को जेल भेजने की कार्यवाही की गई है। बाकी के दो फरार आरोपितों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Ramchandra Saini
Published on: 8 May 2023 2:18 PM GMT
Fatehpur News: बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, मौत के बाद भी लाठियों से पीटते रहे हैवान, तीन गिरफ्तार
X
पुलिस की हिरासत में हत्या के आरोपित। Photo: newstrack network.

Fatehpur News: जनपद में डेढ़ बिस्वा जमीन के लिए एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बुजुर्ग की मौत होने के बाद भी उसे अमानवीय तरीके से लाठी-डंडों से पीटा गया। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दो अन्य अभी तक फरार हैं।

बुजुर्ग के परिवार से भी मारपीट

हुसैनगंज थाना क्षेत्र के सिरसी गांव में जमीनी रंजिश में बुजुर्ग का मर्डर किया गया, साथ ही मृतक के दो भाइयों व परिवार की एक अन्य महिला को लाठी डंडों से पीटकर जख्मी कर दिया गया। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। मामले में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

मृतक के परिवार में हैं पांच भाई

सिरसी गांव में रहने वाले 60 वर्षीय प्रेम सिंह लोधी की पत्नी उषा देवी की 10 साल पहले मौत हो चुकी थी। कोई संतान न होने के कारण वो अपने पांच भाइयों के साथ रहते थे। वो दोपहर में घर से बाहर घूमने निकले तो घर के पीछे रहने वाले कथित अधिवक्ता धनंजय लोधी, कल्लू लोधी, रणवीर लोधी, संजय लोधी और अनिल ने मिलकर पहले उनकी लाठी डंडे से पिटाई की। उसके बाद तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद भी कातिलों का मन नहीं भरा तो मृत शरीर पर लाठी डंडे बरसाते रहे। गोली चलने की आवाज सुनकर मृतक के दो भाई और बहू दौड़े तो तीनों की दबंगों ने लाठी डंडे से जमकर पिटाई कर दी। जिससे चन्द्रकिशोर,राम बहादुर व उसकी पत्नी घायल हो गए। ग्रामीणों के पहुंचने पर सभी हमलाकर भाग गए थे।

फरार आरोपितों की तलाश में पुलिस

सूचना पर एसपी राजेश कुमार सिंह पुलिस टीम के साथ पहुंचे थे और सभी हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया था। जिसके बाद सोमवार दोपहर तीन आरोपितों को दबोच लिया गया। डीएसपी वीर सिंह ने बताया कि बुजुर्ग के गोली मारकर हत्या के मामले में पांच में से तीन को जेल भेजने की कार्यवाही की गई है। बाकी के दो फरार आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जायेगा। हत्या में प्रयुक्त तमंचा व लाठी बरामद कर ली गई है।

Ramchandra Saini

Ramchandra Saini

Next Story