Fatehpur News: पुलिस चौकी पहुंचे परिवार ने लगाया अभद्रता का आरोप, जानिए पूरा मामला

Fatehpur News: आरोप है कि चौकी में दोनों पक्ष के बहस व हंगामा करने से नाराज चौकी इंचार्ज ने पिता की पिटाई कर दी। बेटे का मोबाइल छीनकर इसका वीडियो डिलीट करा दिया। हालांकि, चौकी इंचार्ज ने परिवार के इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

Ramchandra Saini
Published on: 10 May 2023 12:37 PM GMT
Fatehpur News: पुलिस चौकी पहुंचे परिवार ने लगाया अभद्रता का आरोप, जानिए पूरा मामला
X
फतेहपुर में फरियादी परिवार के लोग। (photo): Social media.

Fatehpur News: जनपद के विजयीपुर चौकी में महिला से अभद्रता व मोबाइल फोन छीनने के प्रयास का आरोप लगा है। यहां फरियाद लगाने आई महिला से चौकी इंचार्ज के अभद्र व्यवहार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस अधिकारी इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। जबकि चौकी इंचार्ज ने ऐसे किसी भी आरोप से साफ इनकार किया है।

पारिवारिक झगड़े को लेकर चौकी पहुंचे थे लोग

जनपद के किशनपुर थाना के विजयीपुर चौकी में पारिवारिक झगड़े के मामले में पुलिस ने एक पिता, पुत्र को बुलाया था। गजोधर नाम के यह शख्स अपनी पत्नी शीतला, पुत्री सावित्री व बेटे दिलीप के साथ चौकी पहुंचे थे। चौकी के भीतर ही पिता और पुत्र में नोकझोंक होने लगी, जिसपर चौकी इंचार्ज ने दोनों को डांटा। आरोप है कि इसके बावजूद चौकी में दोनों पक्ष बहस करते रहे तो चौकी इंचार्ज ने पिता की पिटाई कर दी। इसका पीड़ित के बेटे गजोधर ने मोबाइल पर वीडियो बना लिया तो चौकी इंचार्ज ने मोबाइल छीनकर मारपीट का वीडियो डिलीट कर दिया। वहां आई महिलाओं ने इसका विरोध किया तो उनसे अभद्र तरीके से पेश आया गया। गाली-गलौच कर महिलाओं से मोबाइल छीनने का प्रयास किया गया। इसी दौरान किसी ने यह पूरा वाक्या मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हालांकि ‘न्यूजट्रैक’ इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता। बहरहाल, इस पारिवारिक विवाद के मामले में पुलिस ने दोनों पक्ष के खिलाफ 151 में चालान कर दिया है। वीडियो वायरल होने पर चौकी इंचार्ज नीरज कुशवाहा ने बताया कि साहबपुर गांव के रहने वाले गजोधर और इनके पुत्र दिलीप के बीच संपत्ति बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। जिसको लेकर दोनों पक्ष को चौकी बुलाया गया। दोनों पक्ष के खिलाफ 151 में कार्रवाई की गई है और पुलिस पर जो आरोप लगाया जा रहा है वो सरासर गलत है।

Ramchandra Saini

Ramchandra Saini

Next Story