Fatehpur News: सर्राफा व्यापारी की आंख में मिर्च पाउडर डालकर मारी गोली, नकदी और जेवर सहित सात लाख की लूट

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में दिन दहाड़े बाइक सवार तीन बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी को दुकान के अंदर घुसकर पहले मिर्ची पाउडर उसकी आंख में डाल दिया, फिर गोली मारकर घायल कर दिया।

Ramchandra Saini
Published on: 16 May 2023 5:55 PM GMT
Fatehpur News:  सर्राफा व्यापारी की आंख में मिर्च पाउडर डालकर मारी गोली, नकदी और जेवर सहित सात लाख की लूट
X
सर्राफा व्यापारी की आंख में मिर्च पाउडर डालकर मारी गोली, सात लाख की लूट: Photo- Newstrack

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में दिन दहाड़े बाइक सवार तीन बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी को दुकान के अंदर घुसकर पहले मिर्ची पाउडर उसकी आंख में डाल दिया, फिर गोली मारकर घायल कर दिया। बदमाश नकदी, जेवर से भरा बैग लेकर हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले। घायल व्यापारी को स्थानीय लोगों ने नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर देखकर डॉक्टर ने कानपुर हैलट अस्पताल रेफर कर दिया। गोली कांड के सूचना पर एसपी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया।

जिले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के मीरखपुर मोहल्ला के रहने वाले 32 वर्षीय सुनील सोनी रोजाना की तरह घर से जेवर से भरा बैग लेकर जाफराबाद गांव में अपनी दुकान पर 10 बजे पहुंचे थे। दुकान खोलकर जैसे ही दुकान के अंदर घुसे पीछे से आए बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने जेवर से भरा बैग छीनने लगे। जिसका सर्राफा व्यापारी सुनील सोनी ने विरोध किया तो पहले आंख में मिर्ची पाउडर डाला फिर बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। एक गोली उनके सीने पर और एक गोली हाथ में लगी है।

हवाई फायरिंग करते हुए बाइक से फरार हो गए बदमाश

बदमाश बैग लेकर भीड़ से बचने के लिए हवाई फायरिंग करते हुए बाइक से फरार हो गए। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां मौजूद डॉक्टर ने हालत गंभीर देखकर घायल को कानपुर हैलट के लिए रेफर कर दिया।

सूचना पर एसपी राजेश कुमार सिंह पुलिस बल के साथ घटना स्थल पहुंचे और जायजा लेने के बाद कोतवाली पुलिस और एसओजी की टीम को घटना के खुलासे में लगा दिया। लूट के बाद सर्राफा व्यापारियों ने सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए पुलिस के खिलाफ नाराजगी जाहिर की और कहा कि यह पहली घटना नहीं है, इसके पहले भी घटना हो चुकी है। एसपी राजेश कुमार ने कहा कि घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों को चेक किया जा रहा है, जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Ramchandra Saini

Ramchandra Saini

Next Story