शामलीः लड़कियों में गैंगवार! एक युवती को तीन ने लात-घूंसों से पीटा, वीडियो वायरल

मारपीट का पूरा मामला मामला पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने बेहोशी की हालत में लड़की को हॉस्पिटल में भर्ती कराया और कानूनी कार्रवाई की। युवती से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Update: 2021-01-19 18:13 GMT
शामली जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी में लड़कों की तरह आपस में गैंगवार करती हुई लड़कियों की आपसी जंग देखने को मिली।

शामली: शामली जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी में लड़कों की तरह आपस में गैंगवार करती हुई लड़कियों की आपसी जंग देखने को मिली। यहां तीन लड़कियों ने मिलकर एक लड़की को बुरी तरह से पीटा। इसके बाद पीड़ित को जमीन घसीटा और उसे बेहोशी की हालत छोड़कर बड़े आराम से गुंडों की तरह निकल गईं। सैकड़ों की संख्या में मौजूद भीड़ मूकदर्शक बनकर देखती रही है।

यह मारपीट का पूरा मामला मामला पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने बेहोशी की हालत में लड़की को हॉस्पिटल में भर्ती कराया और कानूनी कार्रवाई की। युवती से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, तीन युवतियां आर्यपुरी स्थित एक दुकान से कुछ सामान खरीद रहीं थीं। यहां तीनों का एक अन्य युवती से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। कहासुनी के बाद चौथी युवती वहां से जाने लगी, जिस पर तीनों युवतियों ने उसका पीछा कर उसे आर्यपुरी काॅलोनी में घेर लिया और जमकर लात-घूंसों से पिटाई कर दी। जब लड़की बेहोश नहीं हो गई तब तीनों उसको पीटती रहीं।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/01/VID-20210119-WA0038.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें…किसानों को काशी के सैंड आर्टिस्टों का साथ, कृषि बिल का ऐसे किया विरोध

तीनों लड़कियों ने पीड़ित को बाल पकड़कर और घसीट कर माला। बेहोशी की हालत में छोड़कर तीनों फरार हो गईं और बाद में पुलिस आई और बेहोश लड़की को उठाकर हॉस्पिटल ले गई।

ये भी पढ़ें…छात्र का अपहरण: बदमाशों ने मांगी 70 लाख फिरौती, गोंडा पुलिस में मचा हड़कंप

इस मामले पर पुलिस अधिकारी का कहना है कि सदर कोतवाली क्षेत्र के दयानंद नगर आर्या पूरी में लड़कियों के बीच की मारपीट का वीडियो मीडिया के माध्यम से मामला संज्ञान में आया है । वीडियो के आधार पर जांच की जा रही है, हालांकि अभी तक किसी भी तरफ से कोई तहरीर नहीं आई है। वहीं थाना अध्यक्ष को मोके पर भेज कर कार्यवाही कराई जा रही है।

रिपोर्ट: पंकज प्रजापति

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News