Firozabad news: बोरे से बह रहा था खून, खोलकर देखा तो निकल आई लाश, पुलिस ने पोस्टमार्टम को भेजा

Firozabad news: सोमवार दोपहर कुछ ग्रामीणों की नजर सड़क किनारे खंदी में पड़े बोरे पर गई तो लोग हैरान हो गए। बोरे से खून बह रहा था।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2022-11-14 13:53 GMT

मौके पर जांच में जुटी पुलिस

Firozabad news: जिले के शिकोहाबाद-प्रतापपुर मार्ग पर दिखतौली से 500 मीटर आगे सड़क किनारे खंदी में बोरे में बंद एक युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। लाश मिलने की जानकारी होते ही आसपास के गांवों के लोग एकत्रित हो गए। युवक की शिनाख्त न होने पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सोमवार दोपहर कुछ ग्रामीणों की नजर सड़क किनारे खंदी में पड़े बोरे पर गई तो लोग हैरान हो गए। बोरे से खून बह रहा था। जिसे देख ग्रामीणों में हत्या कर शव फेंकने की आशंका व्यक्त हो गई। लाश मिलने की जानकारी होते ही आसपास के ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया। शिनाख्त न होने पर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज फिरोजाबाद भेज दिया।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि युवक की उम्र लगभग 30 वर्ष के करीब है। युवक काली रेडीमेड शर्ट, सफेद पजामा कट पेंट और माचो का अंडर वियर पहने हुए हैं। एक हाथ में घड़ी बंधी है। उसके बाएं हाथ में एम.बबलू सिंह गुदा हुआ है। हत्यारोपियों ने युवक के सिर में धारदार हथियार से प्रहार किये हैं। जिससे उसके सिर में पीछे की तरफ दो गहरे घाव हैं। जिनसे खून रिस रहा था। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और शिनाख्त होने पर हत्या की गुत्थी सुलझ सकेगी। प्रभारी ने युवक के फोटो को सभी थानों को भेज दिया है, जिससे शिनाख्त हो सके। युवक की हत्या कर शव को पहले एक चादरे में लपेटा है। उसके बाद उसे दो बोरों में बंद किया गया है। एक बोरे में शव नहीं आया तो हत्यारोपियों ने दूसरा बोरा लेकर उसे पूरी तरह से ढक दिया और किसी वाहन से लाये और अंधेरे में लाश को सड़क किनारे खंदी में फेंक दिया। जिससे निचले हिस्से का बोरा किसी तरह निकल गया। जिससे युवक के पैर दिखाई दे रहे थे। जब ग्रामीणों की नजर खंदी में भरे पानी में पड़े बोरे पर गई तो हैरान रह गये। 

Tags:    

Similar News