यात्रियों से भरी बस पलटीः सवार थे बंगाल चुनाव के मतदाता, हादसे में हुआ ये हाल

यात्रियों ने बताया पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव हो रहे है वो मतदान में हिस्सा लेने जा रहे थे।

Update: 2021-03-24 04:12 GMT
यात्रियों से भरी बस पलटीः सवार थे बंगाल चुनाव के मतदाता, हादसे में हुआ ये हाल

फ़िरोज़ाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें कि गुड़गांव से पश्चिम बंगाल मालदा जाने वाली डबल डेकर बस पलट गई है। इस हादसे में लगभग 12 यात्री घायल हुए है। बताया जा रहा है कि इस बस में सवार यात्री विधानसभा चुनाव में मतदान में भाग लेने जा रहे थे।

ट्रक से टक्कराई डबल डेकर बस

फ़िरोज़ाबाद जिले के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस के खंबा नम्वर 44 थानां मटसेना क्षेत्र में गुड़गांव से मालदा पश्चिम बंगाल जा रहे यात्रियों से भरी डबल डेकर बस सामने खड़े ट्रक से टकरा गई। सुबह चार बजे बस पूरी तेजी से चली जा रही थी कि सामने खड़े ट्रक से टकरा कर पलट गई चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग पहुंचे।

घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल

सूचना पर यूपीड़ा एम्बुलेंस पहुंच गई जिसमें घायल एक दर्जन यात्रियों को लेकर शिकोहाबाद जिला संयुक्त चिकित्सालय लेकर आये। कुछ की हालत गंभीर होने पर जिला मेडिकल कॉलेज भेज दिया। यात्रियों ने बताया पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव हो रहे है बो मतदान में हिस्सा लेने जा रहे थे।

पुलिस ने दी जानकारी-

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/WhatsApp-Video-2021-03-24-at-9.29.08-AM.mp4"][/video]

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News