Firozabad News: बाइक से दवा लेने आ रहे पिता-पुत्री को ट्रक ने मारी टक्कर, दोनों की मौत

Firozabad News: जनपद के सिरसागंज थाना क्षेत्र के गुंजन चौक के पास बाइक को ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में पिता-पुत्री की मौके पर ही मौत हो गई।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2022-12-14 02:35 GMT

दुर्घटनाग्रस्त बाइक। 

Firozabad News: जनपद फिरोज़ाबाद के सिरसागंज थाना क्षेत्र के गुंजन चौक के पास मंगलवार को दवा लेने बाइक से सिरसागंज आ रहे पिता पुत्री को ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में पिता-पुत्री की मौके पर ही मौत हो गयी। साथ ही सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। जानकारी होने पर करुण क्रंदन करते हुए मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

ये है पूरा मामला

आपको बता दें पूरा मामला जनपद फिरोजाबाद के थाना सिरसागंज क्षेत्र के गुंजन चौक के पास का है। जहां पर बाइक पर सवार होकर दवा लेने जा रहे रक्षपाल सिंह पुत्र रामदास उम्र करीब 47 वर्ष और सपना पुत्री रक्षपाल सिंह उम्र करीब 18 वर्ष निवासी ग्राम नगला जवाहर बेजुआ खास थाना सिरसागंज को ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से पिता-पुत्री की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जाता है कि मृतक रक्षपाल सिंह हुसैनपुर बेजुआ स्थित संत मनीषानंद जूनियर हाई स्कूल में शिक्षक के पद पर कार्यरत था।

पुलिस ने दोनों शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

इस दौरान मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई लोगों की सूचना पर थानाध्यक्ष सिरसागंज उदयवीर मलिक पुलिस टीम के मौके पर पहुंच गए और दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। इसके साथ ही जानकारी होने पर करुण क्रंदन करते हुए मृतक के परिजन भी मौके पर आ गए। हालांकि पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया और आवश्यक कार्रवाई कर रही है। बताया जाता है कि मृतक रक्षपाल के दो भाई हैं जिनका नाम अशोक और जयपाल है।

मृतक के भाई जयपाल ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि रक्षपाल अपनी बेटी सपना के साथ दवा लेने के लिए गांव से सिरसागंज आ रहे थे कि तभी गुंजन चौक के पास ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे दोनों लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई तथा बताया कि रक्षपाल प्राइवेट स्कूल में शिक्षक की नौकरी करते थे।

Tags:    

Similar News