Firozabad News: सपा नेता पर महिला ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, नेता की पत्नी ने बताया इसे राजनीतिक दुश्मनी

Firozabad News: वही सपा नेता की पत्नी जिला पंचायत सदस्य अर्चना यादव ने इसे राजनीतिक दुश्मनी बताया है ।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2022-08-19 10:46 GMT

नेता की पत्नी ने बताया राजनीतिक दुश्मनी (फोटो: सोशल मीडिया )

Firozabad News: फिरोजाबाद जिले के थानां शिकोहाबाद के आवास विकास कॉलोनी निवासी सपा नेता धर्मेंद्र यादव पर एक जसराना क्षेत्र की महिला ने रिवाल्वर से धमका कर अपने घर मे दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए थानां शिकोहाबाद में तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है । सीओ कमलेश कुमार ने बताया महिला के प्राथना पत्र पर मुकद्दमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

वही सपा नेता की पत्नी जिला पंचायत सदस्य अर्चना यादव ने इसे राजनीतिक दुश्मनी बताया जिस दिन यह घटना बताया है उस दिन वो उनके बच्चे, सास-ससुर घर पर थे। गांव में झगड़ा हुआ था। गांव के प्रधान सहित एक दर्जन से अधिक ग्रामीण मौजूद थे। उन्हें भाजपा नेता के इशारे पर फसाया जा रहा है। राजनीतिक शाजिस है उनके परिवार को जान माल का खतरा है। अर्चना यादव ने बताया उनके देवर की हत्या हो चुकी है। पति पर जानलेवा हमला हो चुका है ।

पंचायत में दो पक्षों में झगड़ा

ग्राम प्रधान नसुपुर सजेती बाल कृष्ण माथुर ने बताया सपा नेता धर्मेंद्र यादव हमारे गांव के मूल निवासी है और पूर्व प्रधान है । घटना वाले दिन ग्रामीणों को लेकर पंचायत को आये थे। दो पक्षों में झगड़ा हो गया था पंचायत को महिला का झूठा आरोप बताया है।

Tags:    

Similar News