Firozabad Video: हिटलर प्रधानाध्यापिका की शर्मनाक हरकत, दूध मांगने पर नौनिहालो को डंडो से पीटा

Firozabad News: फिरोजाबाद के अरांव ब्लॉक में एक कंपोजिट विद्यालय जरेला में प्रधानाध्यापिका के पद पर शीतला देवी तैनात हैं।

Report :  Brajesh Rathore
Update:2022-09-16 15:58 IST

Firozabad headmistress beat up students

Firozabad News: स्कूल आओगे तो पिटाई देंगे। दूध मांगोगे तो चीर देंगे। यह किसी फिल्म का डायलॉग नहीं है, ना ही कोई किवदंती है। यह बिल्कुल चरितार्थ करने वाली सच्ची घटना है। जनपद फिरोजाबाद के अरांव तहसील के एक विद्यालय में कंपोजिट विद्यालय जरेला में एक प्रधानाध्यापिका ने नौनिहालों के द्वारा दूध मांगने पर जमकर पिटाई की और उन्हें हिदायत दी अगर भविष्य में दूध मांगा तो चीर देंगे ।

बताते चलें जनपद फिरोजाबाद के अरांव ब्लॉक में एक कंपोजिट विद्यालय जरेला में प्रधानाध्यापिका के पद पर शीतला देवी तैनात हैं। शीतला देवी के हिटलर साही के चलते, ब्लॉक में आए दिन उनके हिटलरशाही के चर्चे सुनने को मिलते हैं ।लेकिन हद तो तब हो गई जब बुधवार को कक्षा 5 और कक्षा 4 के लगभग आधा दर्जन नौनिहालों के द्वारा दूध मांगने पर उनकी जमकर पिटाई की गई । डंडों से उनकी धुनाई की गई । जिसकी तस्वीरें उनके बदन पर साफ दिखाई दे रही हैं ।

चीर देने की धमकियां

अध्यापिका शीतला देवी प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ की महत्वाकांक्षी योजना को पूरी तरह से पलीता लगाने का कार्य कर रही है एक ओर सरकार मुफ्त में मध्यान्ह भोजन, किताबें, जूता, मोजा व ड्रेस सब कुछ मुहैया करा रही है वहीं दूसरी ओर शीतला देवी मध्यान भोजन के नाम पर उन्हें चीर देने की धमकियां भी दे रही हैं ।

अब सबसे बड़ा सवाल यह के जनपद फिरोजाबाद का प्रशासन व बेसिक विभाग की तेज तर्रार अधिकारी अंजली अग्रवाल ऐसी हिटलर व तानाशाह बेसिक शिक्षा विभाग में कार्यरत प्रधानाध्यापिका के खिलाफ क्या कार्यवाही करटी है ।

Tags:    

Similar News