Firozabad News: बंदी युवक आकाश की मौत के बाद आज मृतक के परिजनों से मिला कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल

Firozabad News: फिरोजाबाद में कांग्रेस कमेटी का प्रतिनिधिमंडल आज बंदी दलित युवक आकाश की मौत के बाद उसके परिवार से मिलने पहुंचा जहां उन्होंने परिवार के लोगों से बात की।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2024-06-29 16:58 GMT

परिजनों से मिला प्रतिनिधिमंडल। Photo- Newstrack 

Firozabad News: फिरोजाबाद में कांग्रेस कमेटी का प्रतिनिधिमंडल आज बंदी दलित युवक आकाश की मौत के बाद उसके परिवार से मिलने पहुंचा जहां उन्होंने परिवार के लोगों से बात की और कहा कि कांग्रेस कोशिश करेगी की परिवार को एक करोड़ रुपए की मदद और मृतक की पत्नी को एक सरकारी नौकरी मिले। प्रतिनिधिमंडल की ओर से कहा गया कि वह इस मामले को लेकर प्रदेश के डीजीपी से भी बात करेंगे। प्रदेश में किसी भी प्रकार से दलितों पर अत्याचार नहीं सहा जाएगा। प्रतिनिधि मंडल में सहारनपुर के सांसद इमरान मसूद बाराबंकी के सांसद तनुज पुनिया और प्रदेश अध्यक्ष अजय राय शामिल थे। 

आपको बताते चलें कि कुछ दिनों पहले सहारनपुर में पुलिस कस्टडी में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। जिसे लेकर जिलेभर में बड़ी संख्या में पुलि।स के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हुए थे।

भाजपा युवाओं के भविष्य से कर रही खिलवाड़: अजय

पत्रकार वार्ता करते अजय राय। Photo- Newstrack

वहीं, दूसरी ओर शिकोहाबाद में सिरसागंज विधायक सर्वेश यादव और कांग्रेस की पूर्व युवा कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव तनु यादव के घर पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने कह कि समाजवादी पार्टी व कांग्रेस मिलकर विधानसभा का उपचुनाव लड़ेगी। नीट का जिस प्रकार से पेपर आउट हुआ है। वह सरकार की बड़ी नाकामी है। नीट की परीक्षा को निरस्त कर परीक्षा की नई तिथि घोषित की जाए। वहीं कहा कि भाजपा ने राममंदिर में भी घोटाला कर दिया। मंदिर पहली ही बारिश में टपकने लगा। यह सरकार युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है। यहां उन्होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुए यह बातें कही।


उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे व राहुल गांधी लगातार युवाओं की बात को उठा रहे हैं, लेकिन सरकार सदन स्थगित कर रही है। उन्होंने सपा विधायक से शिष्टाचार भेंट की। इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि पूरे देश को गुजराती लूट रहे हैं। सपा को अन्य राज्य में सीट देने का विषय केंद्रीय नेतृत्व करेगा। यूपी में 2027 के विधानसभा चुनाव को मिलकर लड़ेंगे। बनारस से लेकर अयोध्या तक में गुजराती कंपनी को ठेके दिए गए। गुजराती कंपनी का बनाया राम पथ कई जगह से धंस गया है। मंदिर से पानी टपक रहा है। एयरपोर्ट से लेकर हर निर्माण कार्य गुजरात की कंपनी कर रही है। बनारस में भी विकास के नाम पर जमकर भ्रष्टाचार हुआ है। उक्त लोग जमकर भ्र्ष्टाचार कर रहे हैं। भाजपा जनता की सेवा के लिए नहीं कमाने के लिए सत्ता में आई है। कांग्रेस जनता के मुद्दे उठाती रहेगी। इस दौरान प्रकाश निधि गर्ग, शिवम यादव, कांग्रेस जिलाध्यक्ष संदीप तिवारी, नुरुल हुदा लाला राइन,मुकेश गौड़, चंद्रकांत यादव, शशि शर्मा, आशीष तिवारी, आदि लोग मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News