Firozabad News: बौद्ध मठ मामले में BJP नेता हरिओम यादव ने 'रामगोपाल यादव' पर किया पलटवार, कहा- ये सनातन विरोधी हैं

Firozabad News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव के एक विवादित बयान का पलटवार करते हुए भाजपा नेता पूर्व विधायक हरिओम यादव ने कहा कि "रामगोपाल का दिमाग सनक गया है, वो कभी भी किसी के लिए कुछ भी बोल सकते हैं।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2024-02-26 12:06 GMT

 बौद्ध मठ मामले में BJP नेता हरिओम यादव ने 'रामगोपाल यादव' पर किया पलटवार, कहा- ये सनातन विरोधी हैं: Photo- Social Media

Firozabad News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव के एक विवादित बयान का पलटवार करते हुए भाजपा नेता पूर्व विधायक हरिओम यादव ने कहा कि "रामगोपाल का दिमाग सनक गया है, वो कभी भी किसी के लिए कुछ भी बोल सकते हैं। वो सनातन को नही मानते, वो भगवान को नही मानते, वो हिन्दू को नही मानते, वो किसी की इज्जत करना नही जानते, 80 साल के हो गए हैं 60 साल के बाद तो वैसे ही बुद्धि बच्चों जैसी हो जाती है। उनका भगवान ही मालिक है।"

बौद्ध (मठ) स्तूप को शंकराचार्य के शिष्यों ने तोड़ डाले- रामगोपाल यादव

बता दें कि चार दिन पूर्व शिकोहाबाद क्षेत्र के निजामपुर गढूमा में एक चुनावी जनसभा में बोलते हुए सपा महासचिव रामगोपाल यादव ने कहा था कि "जितने मन्दिर औरंगजेब ने भी नही तोड़े उससे 100 गुना ज्यादा बौद्ध (मठ) स्तूप को शंकराचार्य के शिष्यों ने तोड़ डाले आज वहीं लोग सत्ता में लौट आये हैं।"

आगे बोलते हुए भाजपा नेता पूर्व विधायक हरिओम यादव ने कहा कि "औरंगजेब ने मन्दिर तोड़े तो इस पर उनको दु:ख होना चाहिए, कष्ट होना चाहिए, इसके बजाय वो इसका खंडन करते हैं।" उन्होंने रामगोपाल, यादवों का वोट तो चाहते हैं पर वो पूरे उत्तर प्रदेश में परिवार के अलावा किसी अन्य यादव को टिकट देंगे नही, तो यादव इनको वोट दे देगा क्या,पांच सीटें है वो आप परिवार को दे दोगे।

ये सनातन के विरोधी हैं- हरिओम यादव

हमारे महापुरुष भगवान कृष्ण हैं, अयोध्या में दुनिया का सबसे भव्य राम मन्दिर मोदी जी, योगी जी के योगदान से बना है, हमारे पूर्वज कृष्ण हैं कभी इन्होंने सोचा कि भगवान कृष्ण का मथुरा में भी ऐसा ही भव्य मन्दिर बनना चाहिए, ये सनातन के विरोधी हैं, ये भगवान के विरोधी हैं ये ख़तम हो जायेंगे।

बता दें कि भाजपा नेता पूर्व विधायक हरिओम यादव, सपा के संरक्षक रहे मुलायम सिंह यादव के समधी हैं जो सपा से तीन बार विधायक रहे हैं। 2022 के विधानसभा चुनाव में उन्होंने भाजपा का दामन थाम लिया था, जो सिरसगंज विधानसभा क्षेत्र से चुनाव हार गए थे। रामगोपाल यादव और हरिओम यादव का छत्तीस का आंकड़ा रहा है। जिसके चलते उनको सपा से निकाला गया था।

Tags:    

Similar News