Firozabad News: देवर ने किया भाभी से रेप, करता रहा ब्लैकमेल, विवाहित ने खुद को लगाई आग

Firozabad News: फ़िरोज़ाबाद के थाना पचोखरा के कोटकी गांव में देवर ने भाभी के साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद बार-बार ब्लैकमेल करने से तंग आकर गुरुवार को भाभी ने खुद को आग लगा ली।

Update:2023-08-31 20:48 IST

Firozabad News: फ़िरोज़ाबाद के थाना पचोखरा के कोटकी गांव में देवर ने भाभी के साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद बार-बार ब्लैकमेल करने से तंग आकर गुरुवार को भाभी ने खुद को आग लगा ली। जिसमें 90 प्रतिशत से अधिक झुलसी विवाहिता को प्राथमिक उपचार के बाद सरकारी ट्रॉमा सेंटर लाया गया। गंभीर हालत में उसे आगरा रेफर किया गया है। 28 वर्षीय विवाहिता के पति मोनू ने बताया कि देवर रोहन बार-बार महिला को ब्लैकमेल कर रहा था और घटना के बाद से फरार हो गया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

Firozabad News: फिरोजाबाद में रक्षाबंधन पर महिला को टप्पेबाजों ने बनाया शिकार

Firozabad News: रक्षाबंधन पर भाई को राखी बांध कर वापस आ रही महिला को टप्पेबाजों ने शिकार बना लिया। जिले के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के नेशनल हाईवे की सर्विस रोड पर एटा चौराहे के पास मायके से वापस आ रही सरोज पत्नी प्रवेन्द्र कुमार रिटायर्ड सैनिक निवासी प्रोफेसर कॉलोनी से ठगी की वारदात की गई।

जानकारी के मुताबिक उसके पास दो युवक आए और मीठी-मीठी बातें कर बातों में उलझाकर और उसके पास भाई से लेकर आए पचास हजार रुपये, कुंडल, चार अंगूठी, लॉकेट, मंगल सूत्र लेकर फरार हो गए। जब महिला को मालूम पड़ा उसके साथ धोखाधड़ी से लूट हो गई तो उसने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस कोतवाल हरमिंदर मिश्रा, सीओ देवेन्द्र सिंह, एसपी ग्रामीण कुमार रणविजय सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और सीसीटीवी कैमरे के जरिए सुराग तलाशा गया। एसपी ग्रामीण कुमार रणविजय सिंह ने बताया महिला टप्पेबाजी की शिकार हुई है। पुलिस जांच कर रही है, घटना का अतिशीघ्र खुलासा किया जायेगा।

Tags:    

Similar News