Firozabad News: सोशल मीडिया पर बकैती पड़ी भारी, पुलिस ने खिलाई हवालात की हवा

Firozabad News: सूरज यादव नाम का एक युवक इंस्ट्राग्राम पर वीडियो बनाता है, जिसने बीते दिन एक खिलौने वाली पिस्टल हाथ मे लेकर वीडियो बनाई और उसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया ।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2024-09-09 06:09 GMT

Firozabad News

Firozabad News: फिरोजाबाद जनपद के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के रहने वाले सूरज यादव पुत्र रामभरत ने खिलौने वाली पिस्टल हाथ में लेकर रील बनाकर सोशल मीडिया पर डाली थी। किसी व्यक्ति ने इसकी जानकारी पुलिस को दी कि अमुक व्यक्ति ने पिस्टल लेकर वीडियो डाला है। जिसके बाद पुलिस सक्रिय हो गयी और वीडियो के आधार पर कुछ ही देर में सूरज को गिरफ्तार कर हवालात में बंद कर दिया गया।

नकली खिलौने वाली निकली पिस्टल

शिकोहाबाद के कोतवाल प्रदीप कुमार ने बताया है कि सूरज यादव नाम का एक युवक इंस्ट्राग्राम पर वीडियो बनाता है, जिसने बीते दिन एक खिलौने वाली पिस्टल हाथ मे लेकर वीडियो बनाई और उसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसके बाद जब लोगों ने उसको देखा तो उसकी शिकायत पुलिस से की गयी जिसके बाद उस लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके साथ वीडियो में दिख रही खिलौने वाली पिस्टल भी बरामद कर ली गयी है।

गिरफ्तार युवक को पुलिस ने हवालात में किया बंद

थाना शिकोहाबाद पुलिस ने गिरफ्तार सूरज यादव को हवालात में बंद कर दिया जहाँ वह पुलिस की कार्यवाही से बचने के लिए हाथ जोड़ता दिखाई दे रहा है इस पूरे प्रकरण में पुलिस पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं अगर वह वीडियो में दिख रही पिस्टल खिलौने वाली थी तो उस युवक को हवालात में क्यों डाल दिया गया। हालांकि इस तरह के मामले लगातार आ रहे हैं जब खिलौना पिस्टल, लहराने, चमकाने या तानने का स्टेटस सोशल मीडिया पर लगाने में किशोर जेल भेजे दिये जा रहे हैं। ऐसे में सभी को सावधान रहने की जरूरत है।

Tags:    

Similar News