Firozabad News: दबंग गाड़ी में डाल कर ले गए, फिर की पिटाई, एग्रीमेंट करने तहसील आया था युवक

Firozabad News : थाना शिकोहाबाद में जमीन का एग्रीमेंच करने आए युवक को तहसील से दबंग गाड़ी में डाल कर ले गये। एक जगह ले जाकर उसे कमरे में बंद कर दिया। युवक के परिजनों ने इसकी सूचना कंट्रोल रूम को दी।

Report :  Brajesh Rathore
Update:2024-10-02 19:27 IST

Firozabad News ( Pic- Social- Media)

Firozabad News: फ़िरोज़ाबाद जिले के थाना शिकोहाबाद में जमीन का एग्रीमेंच करने आए युवक को तहसील से दबंग गाड़ी में डाल कर ले गये। एक जगह ले जाकर उसे कमरे में बंद कर दिया। युवक के परिजनों ने इसकी सूचना कंट्रोल रूम को दी। सूचना पर एसटीएफ सहित बड़ी संख्या में पुलिस पहुंची और पीड़ित को मुक्त कराकर थाने लाए। पीड़ित के भतीजे की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के विरुद्ध अपहरण का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

भारौल निवासी विनय प्रताप पुत्र समेंद्र सिंह ने थाने में तहरीर दी है। जिसमें उसने लिखा है कि उसके चाचा अरविंद कुमार उर्फ बंटी ने एक जमीन का 15 लाख रुपये में विकास, अंशुल कुमार व धर्मेंद्र उर्फ डीके को एग्रीमेंट किया था। जिसकी अंतिम तारीख 30 सितंबर थी। उसके चाचा बंटी 30 सितंबर को रजिस्ट्री करने के लिए तहसील आए थे। उसके चाचा के साथ गौरव निवासी भारौल, रमतेश कुमार निवासी नगला लेखराज,कैलाश निवासी मढैया के सामने विकास निवासी सिरसागंज तथा धर्मेंद्र उर्फ डीके, अंशुल और शीलेश डीलर केटा गाड़ी में उसके चाचा को पकड़ कर डाल ले गये। जब उसने अपने चाचा से मिलने के लिए कहा तो उक्त लोगों ने उनसे नहीं मिलवाया।

आरोप है कि उक्त लोगों ने उसके चाचा को एक कमरे में बंद कर दिया और मारपीट भी की। इसकी जानकारी उसने कंट्रोल रूम को दी। जिसके बाद थाना पुलिस और अन्य पुलिस के साथ पहुंची और उसके चाचा को मुक्त कराया। इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर विकास पुत्र सुंदर सिंह निवासी सिरसागंज, अंशुल कुमार, धर्मेंद्र उर्फ डीके और शीलेश डीलर के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मामला आपसी लेनदेन का है। पूरे मामले की जांच कर ही कार्यवाही की जायेगी।

Tags:    

Similar News