Firozabad News: दीवार के नीचे दबने से दो बच्चियों की मौत, दो भाई-बहन घायल, परिवार में मचा कोहराम

Firozabad News:मांडवी, गोरी, नंदू, रितिक अपने घर पर खेल रहे थे, तभी अचानक से घर की दीवार ढह गई। जिससे चारो मलवे में दब गए। इससे परिवार में कोहराम मच गया।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2023-10-19 18:11 GMT

फिरोजाबाद में दीवार के नीचे दबने से दो बच्चियों की मौत, दो भाई-बहन घायल, परिवार में मचा कोहराम: Video- Newstrack

Firozabad News: फिरोजाबाद जिले के थाना नसीरपुर क्षेत्र के गांव नगला चंदा में दिवाली पर्व से पूर्व ही घर में दीवार ढहने से उसके मलवे में नीचे दबने से दो बालिकाओं की मौत हो गई। परिजन दोनों के शव को लेकर गांव चले गए। हादसे की सूचना पर पहुँची पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम करने के लिए भेजने को कहा तो परिजनों ने इनकार कर दिया और अंतिम संस्कार कर दिया।

जानकारी के अनुसार मांडवी (5) पुत्री मुकेश, गोरी (6) पुत्री अभिषेक उर्फ आशु गुरुवार को वहीं भाई बहन नंदू (5) रितिक (3) पिता का नाम धीरज अपने घर पर खेल रहे थे, तभी अचानक से घर की दीवार ढह गई। जिससे दीवार पर चढ़कर खेल रहे तीन बच्ची और एक बच्चा दीवार के मलवे में दब गए। मलवे में बच्चों के दबने से परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने मलवे में दबे चारों बच्चों को बाहर निकाला दोनों बच्चियों को मलवे में से निकालकर इलाज के लिए अस्पताल लेकर आए। जहां इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर ने मांडवी को मृत घोषित कर दिया वहीं दूसरी घायल बच्ची की इलाज के दौरान मौत हो गई। एक साथ दो बच्चियों की मौत, दो घायल से परिवार में कोहराम मच गया। परिजन शव लेकर गांव चले गए।

प्रभारी निरीक्षक का कहना है

इस बारे में थाना प्रभारी प्रेमशंकर पांडेय का कहना है कि दीवार के मलवे से दबने से दो बच्चियों की मौत हुई है। दोनों के शव के शवों का पोस्टमार्टम से इनकार करते हुए परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया। मुकदमे के संदर्भ में कहा कि दीवार मृतिका के परिजनों की है तो ऐसे में कोई कार्यवाही की संभावना नहीं है।

परिजन अनार सिंह का कहना है उनके परिवार के चार बच्चे दीवार से खेल रहे थे जिनमें तीन बच्ची एक बच्चा चारों दब गए थे दो बच्चियों की मौत हो गयी, दो बच्चे भाई बहन घायल हैं। नवदुर्गा होने की वजह से पोस्टमार्टम नहीं कराया है।

Tags:    

Similar News