Firozabad News: युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

Firozabad News: नीरज की मौत की खबर से उसके परिवार के लोग एकत्रित हो गए और हंगामा करने लगे, पुलिस ने बमुश्किल लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

Update: 2023-07-28 16:23 GMT

Firozabad News: जनपद में पुरानी रंजिश के चलते 26 वर्षीय युवक नीरज उर्फ नीतू की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद कातिल फरार हो गए। ये घटना लाइनपार थाना क्षेत्र के गुदाऊं गांव में हुई। जानकारी के मुताबिक गांव गुदाऊं में 26 वर्षीय युवक नीरज उर्फ नीतू अपने पिता के साथ मोटरसाइकिल से गांव रूपसपुर से घर वापस जा रहा था। तभी गांव के ही लोगों से चल रही पुरानी रंजिश के चलते बाइक सवार युवक नीरज को गोली मार दी गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

नीरज की मौत की खबर से उसके परिवार के लोग एकत्रित हो गए और हंगामा करने लगे, पुलिस ने बमुश्किल लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। मृतक के परिवार वाले उसके शव को पुलिस को ले जाने नहीं दे रहे थे लेकिन बाद में पुलिस के समझाने पर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस हत्यारों की तलाश कर रही है। मृतक के परिवारवालों का कहना है कि पहले की रंजिश के तहत हत्या हुई है।

Tags:    

Similar News