Moradabad News: तिगड़ी के मेले से लौट रहे श्रद्धालुओं की टैम्पो ट्राला से भिड़ी, पांच मरे

Moradabad News:

Update: 2022-11-09 11:22 GMT

प्रतीकात्मक चित्र (Image: Social Media) 

Moradabad News: तिगड़ी के मेले से लौट रहे श्रद्धालुओं की टेंपू और ट्राली में टकराने से चार श्रद्धालुओं की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया है। मृतकों की पहचान करायी जा रही है। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

बताया जा रहा है कि हादसा मुरादाबाद और अमरोहा के बीच चल रहे तिगड़ी मेले से लौट रहे श्रद्धालुओं के साथ हुआ। टैम्पो करके श्रद्धालु मेले से लौट रहे थे गजरौला के समीप उनके टैम्पो की भिड़ंत ट्राली से हो गई जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए।

आपको बता दें कि कल भी मुरादाबाद में एक तेज रफ्तार कार ने भीड़ भरे इलाके में कई राहगीरों को रौंद दिया था। यह घटना शहर के नागफनी थाना क्षेत्र में बरादरी चौराहे पर हुई थी। इस हादसे में 6 से अधिक लोग चोटिल हो गए थे। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने कार चालक को कार से खींचकर बेरहमी से पीटा था। जिसे मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह भीड़ के चंगुल से छुड़ाया था।

आज हुए हादसे में घायल चार लोगों को अस्पताल भेजा गया है जहां उनका उपचार किया जा रहा है। 

बता दें कि अमरोहा जनपद के पड़ोसी जनपद संभल के रहने वाले 5 से 8 लोग दिल्ली में ऑटो चलाने का काम करते थे। यह सभी अपने ऑटो में सवार होकर दिल्ली के लिए जा रहे थे। पांचों ऑटो में सवार थे, जैसे ही इनका आटो बीती रात को गजरौला थाना क्षेत्र के हसनपुर मार्ग पर पहुंचा वैसे ही अज्ञात वाहन की टक्कर से ऑटो के परखच्चे उड़ गए और इस हादसे में ऑटो सवार चार लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है.

इस मामले में घायल को इलाज के लिए अमरोहा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि सभी मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए अमरोहा भेज दिया गया है। एसपी अमरोहा ने घटना स्थल का मुआयना किया और पूरे मामले में चारों की मौत की पुष्टि करते हुए आधिकारिक तौर पर वैधानिक कार्रवाई की बात कही है और यह भी कहा है कि हम सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगालने के बाद टक्कर मारने वाले वाहन का पता लगाने की कोशिश भी कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News