Kanpur News: कक्षा 11 के छात्र ने फांसी लगाकर दी जान, कान में लगी थीं हैंड फ्री लीड

Kanpur News: जनपद कानपुर के पनकी थाना क्षेत्र के 11वीं के छात्र ने शुक्रवार को परिजनों के न रहने के बाद कमरे में पंखे के कुंडे से गमछे के सहारे फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-05-17 17:04 GMT

कक्षा 11 के छात्र ने फांसी लगाकर दी जान, कान में लगी थीं हैंड फ्री लीड: Photo- Newstrack

Kanpur News: पनकी थाना क्षेत्र के 11वीं के छात्र ने शुक्रवार को परिजनों के न रहने के बाद कमरे में पंखे के कुंडे से गमछे के सहारे फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं मौत को चुनने से पहले छात्र ने पंखे को खोलकर नीचे रखा फिर फंदा लगाया। मृतक की मां काम पर और पिता रसोई गैस का सिलेंडर लेने गए थे। पुलिस और फील्ड यूनिट ने पहुंच कर जांच की और परिजनों की तहरीर के बाद कार्यवाही करने की बात कही।

बेटा था 11वीं का छात्र

सुंदर नगर निवासी सरवन कटियार सब्जी बेचने का कार्य करते हैं। और किराए पर परिवार के साथ रहते हैं। उनका बेटा 17 वर्षीय सागर कक्षा 11 का छात्र था। वहीं बेटा परिवार के खर्च को देख पढ़ाई के साथ सचेंडी स्थित बिस्कुट फैक्ट्री में रात्रि ड्यूटी में काम करता था। आज मां शारदा दादा नगर काम पर और पिता सरवन भौती में रसोई गैस सिलेंडर लेने गए थे, तो सागर ने कमरे में लगा पंखा खोला और नीचे रख दिया। उसके बाद कुंडे में गमछे के सहारे फंदा लगाकर जान दे दी।

वापस लौटे पिता तो हुई जानकारी

पिता वापस लौटे और बाहर के कमरे में जाकर आराम करने को लेकर लेट गए। थोड़ी देर बाद पानी पीने के लिए सागर को बुलाया तो आवाज ना आने पर कमरे में जाकर देखा तो घटना का पता लगा। शव देख चीख निकल पड़ी। वहीं बेटे के शव के पास गए तो देखा कि कान में मोबाइल की हैंड फ्री लगी थी। वहीं सूचना पर पनकी पुलिस के साथ फील्ड यूनिट भी पहुंची,और जांच पड़ताल की। वहीं मोबाइल को अपने कब्जे में लिया।

चौकी प्रभारी सरवन कुमार तिवारी ने बताया कि मृतक के कान में ईयर फोन लगा था। स्वजन की तहरीर, मोबाइल की जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News