Kanpur News: योगी की मंत्री के पति ने अपनी ही पार्टी के सांसद पर लगाये गंभीर आरोप

Kanpur News: राज्य मंत्री प्रतिभा शुक्ला के पति व पूर्व सांसद भाजपा नेता अनिल शुक्ला वारसी ने एक बार फिर विवादित बयान देकर अपनी ही पार्टी के सांसद को कटघरे में खड़ा कर दिया है।

Report :  Avanish Kumar
Update: 2023-02-19 12:49 GMT

कानपुर: पूर्व सांसद ने BJP सांसद पर लगाया आरोप, बोले बीजेपी सांसद उनके खिलाफ कर रहे हैं साजिश

Kanpur News: उत्तर प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री प्रतिभा शुक्ला के पति व पूर्व सांसद/वरिष्ठ भाजपा नेता अनिल शुक्ला वारसी ने एक बार फिर विवादित बयान देकर अपनी ही पार्टी के सांसद को कटघरे में खड़ा कर दिया है। उन्होंने फेसबुक लाइव करते हुए कहा है कि व्यक्तिगत लड़ाई को जाति और समाज से जोड़ा जा रहा है। एक सांसद है जो उनके खिलाफ साजिश कर रहे हैं।

'मेरे खिलाफ कर रहे साजिश'

फेसबुक लाइव पर पूर्व सांसद/भाजपा के वरिष्ठ नेता अनिल शुक्ला वारसी ने कहा है कि उन्हीं के पार्टी के एक सांसद के इशारे पर जाति व समाज से जोड़कर संपूर्ण ब्राम्हण समाज का अपमान बताया है। ब्राम्हण समाज को भ्रमित करने के लिए मेरे खिलाफ माहौल बनाने के लिए षड़यंत्र रचा। सांसद के लोग पूरे जोर शोर से मेरे खिलाफ भ्रमित खबरें फैलाना शुरू कर दिया है।इसी तरह इस सांसद ने एक और खबर 2019 में वोटिंग समाप्त होने के बाद मेरे खिलाफ फैलाई थी। पर मेरे लोगों ने उसपर विश्वास नहीं किया था। मुझे आशा है कि माननीय सांसद जी और उनकी खुराफाती टीम इसमें सफल नहीं होगी। चाहे वह जितनी भी कोशिश कर लें।

'पोस्ट डालने वालों से पूछना चाहता हूं सवाल' 

पूर्व सांसद/भाजपा के वरिष्ठ नेता अनिल शुक्ला वारसी ने फेसबुक लाइव पर आगे बोलते हुए कहा कि जो ब्राम्हण समाज बड़ौली कानपुर देहात कांड को लेकर उल्टी सीधी पोस्ट फेसबुक पर डाल रहे हैं। उनसे मैं अनिल शुक्ल वारसी सवाल करता हूं। एक स्वयंभू ब्राम्हण महासभा का अध्यक्ष बताने वाला व्यक्ति जो कहता है कि मैं मीट मछली अंडा खाता हूं, शराब पीता हूं फिर भी ब्राम्हण हूं।

वह व्यक्ति मेरी पत्नी प्रतिभा शुक्ला जो इस वक्त सरकार में राज्य मंत्री और क्षेत्र में 15 साल से विधायक हैं। एक लाख वोट पाकर चुनाव जीतती हैं। उनसे कहता है कि समाज के नाम पर कलंक हैं। मैं और मेरी पत्नी रात दिन घर छोड़कर समाज सेवा में लगे हैं। कभी ऐसा काम नहीं किया कि समाज की बदनामी हो।

Tags:    

Similar News