तेरे जैसा यार कहां, कहां ऐसा याराना, याद करेगी दुनिया, तेरा मेरा याराना

Update: 2016-08-07 06:47 GMT

लखनऊ: आज फ्रेंडशिप डे है। दोस्तों का दिन कुछ याद आया जी हां, वैसे तो हमारी दोस्ती किसी एक दिन के लिए नहीं होती है। पर कहते हैं कि अगर किसी एक दिन को ख़ास तरह से मनाया जाए। तो इससे दोस्तों में प्यार बढ़ता है आज भले ही दोस्ती के मायने बदल गए हैं दोस्त बदल गए हैं।

लेकिन इस दोस्ती को बरकरार रखने वाले आज भी उसी शिद्दत से इस दिन का इंतजार करते हैं। बता दें कि फ्रेंडशिप डे से एक दिन पहले शहर की सभी आर्चीज गैलरी सज-धज गई। तरह-तरह के कार्ड्स लोगों को अट्रैक्ट कर रहे हैं।

दुकानों पर मिकी माउस से लेकर फेयरी और गर्लफ्रेंड से लेकर बॉयफ्रेंड तक के लिए तरह-तरह के डिज़ाइनर कार्ड्स लोगों को ख़ूब भा रहे हैं।

इस बार फ्रेंडशिप डे पर लोगों को फ्रेंडशिप बास्केट भी खूब पसंद आ रही है। इस बास्केट में चॉकलेट, फ्रेंडशिप कार्ड और भी काफी कुछ है जो लोगों की पहली पसंद बना हुआ है।

इस फ्रेंडशिप डे पर सबसे ख़ास कार्ड रोल कार्ड है। यह बनावट में पुराने जमाने के कार्ड की तरह है। इसे खोलने पर इसका लुक ठीक वैसे ही आता है, जैसे पुराने जमाने में राजा-महाराजा संदेश भेजने में करते थे।

वहीं लड़कियों और लड़कों से सुबह से ही इस दिन को सेलिब्रेट करना शुरू कर दिया। कोई अपने फ्रेंड ग्रुप के साथ पार्क पहुंचा। तो कोई फिल्म देखने तो वहीं कुछ दोस्तों के ग्रुप ने मस्ती करते हुए बबल्स में टेंशन को फोड़ने की कोशिश की।

शॉप पर दोस्तों के लिए फ्रेंडशिप डे के लिए ख़ास तरह के कॉफ़ी मग लोगों को जमकर पसंद आ रहे हैं। किसी पर स्माइली बना हुआ है। तो किसी पर कोई खूबसूरत सा मैसेज लिखा हुआ है।

वहीं फ्रेंडशिप डे के इस खूबसूरत मौके पर लोगों को ब्रेक हार्ट शेप कीरिंग भी जमकर पसंद अ रहे हैं। यह कीरिंग ठीक उसी तरह हैं, जैसे कि फिल्म ‘मुझसे दोस्ती करोगे’ में ऋतिक रोशन रानी मुख़र्जी को देता है।

 

Tags:    

Similar News