Ghaziabad News: नशे की सामान की हो रही थी होम डिलीवरी,चौकाने वाला खुलासा

कोरोना काल में उड़ीसा से तस्करी करके लाए गए नशे के सामान की एनसीआर में होम डिलीवरी शुरू हो गई है। जी हां ये खुलासा गाजियाबाद में हुआ है। पुलिस ने दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है।

Reporter :  Bobby Goswami
Published By :  Shweta
Update: 2021-06-15 17:42 GMT

पकड़ा गया अरोपी 

Ghaziabad News: कोरोना काल में उड़ीसा से तस्करी करके लाए गए नशे के सामान की एनसीआर में होम डिलीवरी शुरू हो गई है। जी हां ये खुलासा गाजियाबाद में हुआ है। पुलिस ने दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से लाखों रुपए कीमत का गांजा बरामद हुआ है।

पुलिस के मुताबिक ये दोनों एक गैंग से जुड़े हुए हैं, जो उड़ीसा से लगातार गांजे की तस्करी कर रहा है। एनसीआर में ये गांजे की सप्लाई लाकर उसे घर घर तक पहुंचाते हैं। मुख्य रूप से एनसीआर और उसके आसपास मेरठ और बागपत जैसे इलाकों में गांजे की सप्लाई घर-घर जाकर होती है।

ऑनलाइन कंपनी की तर्ज पर करते हैं अवैध सप्लाई

किसी बड़ी ऑनलाइन कंपनी के डिलीवरी बॉय की तरह,आरोपियों द्वारा गांजे की सप्लाई घरों तक हो रही है। लेकिन पुलिस को इसकी कानों कान भनक तक नहीं लगती है। हालांकि पुलिस को यकीन है, कि इस गैंग के बाकी सदस्य भी जल्द पकड़े जाएंगे।मगर कोरोना काल में नशे के सामान की होम डिलीवरी होने की बात सामने आने के बाद जाहिर है, बड़े सवाल खड़े हो गए हैं। नशे के इन सौदागरों को किसी का भी खौफ नहीं रह गया है।

पकड़े गए आरोपी सगे भाई

दोनों पकड़े गए आरोपियों के नाम हरिओम और ओम है। दोनों गाजियाबाद के मसूरी इलाके के ही रहने वाले हैं। जहां की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों सगे भाई हैं, और लंबे समय से नशा तस्करी के मामले में पुलिस की रडार पर थे।लेकिन यह इस गैंग की महज छोटी मछली हैं। सवाल यह है कि उड़ीसा से लेकर एनसीआर तक फैले हुए नशे के इस बड़े कारोबार के मगरमच्छ तक पुलिस कब पहुंच पाएगी? क्योंकि इससे पहले भी खुलासा हो चुका है, कि ट्रेनों के माध्यम से भी नशे की तस्करी एनसीआर तक की जाती है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News