गाजीपुर बॉर्डर पर हुई झड़प पर केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान, बोले- किसान गुंडागर्दी करते हैं और माफी भी नहीं मांगते

Ghaziabad News: : केंद्रीय मंत्री और गाजियाबाद के सांसद वीके सिंह ने किसानों पर आरोप लगाया है। आरोप यह है कि किसान गुंडागर्दी कर रहे हैं और माफी भी नहीं मांग रहे हैं।

Report :  Bobby Goswami
Published By :  Ashiki
Update: 2021-07-01 15:05 GMT

General VK Singh (Photo-Social Media)

Ghaziabad News: केंद्रीय मंत्री और गाजियाबाद के सांसद वीके सिंह ने किसानों पर आरोप लगाया है। आरोप यह है कि किसान गुंडागर्दी कर रहे हैं और माफी भी नहीं मांग रहे हैं। बुधवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ हुई किसानों की झड़प के मामले में केंद्रीय मंत्री का यह बयान आया है।

नाम लिए बगैर राकेश टिकैत पर गुंडागर्दी का आरोप

गाजियाबाद में ऑक्सीजन प्लांट की शुरुआत के मौके पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने कहा कि अपनी गलती को छुपाने के लिए कुछ किसान नेता गलत बयान दे रहे हैं। एक फौजी होने के नाते और ग्रामीण क्षेत्र से होने के नाते मुझे बुरा लगता है कि कोई अपने आप को किसान कहता है और उसके बाद झूठ बोलता है।

उन्होंने कहा कि कल हमारे कार्यकर्ता हमारे पार्टी के मंत्री की अगुवाई के लिए खड़े थे उससे पहले भी वहां पर खड़े रहे हैं। वहां हमेशा प्रोग्राम होता है, लेकिन रोड के चार लेन पार आकर गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दी गई। यह अनुशासनहीनता और गुंडागर्दी है। इसकी हम भर्त्सना करते हैं और किसान नेताओं को मैं कहना चाहूंगा कि आपके लिए अगर जनता के लिए आदर रह गया है, तो आप माफी मांगो।जो आपने नुकसान किया उसकी भरपाई कीजिए। कानूनी कार्यवाही भी इन पर सुनिश्चित की जा रही है।

200 अज्ञात किसानों पर हुई है एफ आई आर

केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने यह भी कहा कि कानून अपना काम कर रहा है और मामले में कानूनी कार्रवाई से भी आरोपियों पर शिकंजा जल्द कसा जा रहा है। केंद्रीय मंत्री के बयान से यह साफ है कि बीजेपी इस मामले में कानूनी लड़ाई के लिए पूरी तरह से आक्रामक है। क्योंकि कल बीजेपी के लोनी के विधायक ने भी किसानों पर आरोप लगाया था और यह कहा था कि धरना जल्द खत्म कराया जाना चाहिए।

Tags:    

Similar News