Ghaziabad Viral Video Case: आरोपी उम्मेद पहलवान को 14 दिन न्यायिक हिरासत में भेजा गया

Ghaziabad News: बुजुर्ग पिटाई मामले में लोनी में सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करने के आरोपी उम्मेद को पुलिस ने 24 घंटे की कस्टडी खत्म होने के साथ गाजियाबाद स्पेशल कोर्ट में पेश किया है।

Report :  Bobby Goswami
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-06-20 11:03 GMT

गाजियाबाद बुजुर्ग पिटाई मामला(फोटो-सोशल मीडिया)

Ghaziabad News: लोनी में सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करने के आरोपी उम्मेद को पुलिस ने 24 घंटे की कस्टडी खत्म होने के साथ गाजियाबाद स्पेशल कोर्ट में पेश किया है। रविवार होने के चलते स्पेशल कोर्ट में मामले की सुनवाई हो रही है। उम्मेद पहलवान को प्राइवेट गाड़ी से जिला सत्र एवं न्यायालय में लाया गया। सुबह से ही यहां पर भी भारी पुलिस बल तैनात है। इस बीच उम्मेद के वकील द्वारा बताया गया है कि 14 दिन न्यायिक हिरासत का निर्णय दिया हैं।

रिमांड की करेगी कोशिश

माना जा रहा है कि उम्मेद से 24 घंटे की पूछताछ में वह तमाम चीजें नहीं निकल पाई है, जिसके बारे में पुलिस जानना चाहती थी,ऐसे में पुलिस द्वारा कोर्ट में उम्मेद की कस्टडी रिमांड की कोशिश पुलिस की तरफ से की जा सकती है।

हालांकि कुछ बातें जरूर पुलिस के सामने आई हैं। जिसको कोर्ट के सामने रखा जाएगा। अगर कोर्ट में उम्मेद के वकील जमानत की अर्जी देते हैं, तो उसको भी पुलिस की तरफ से काउंटर किया जाएगा। क्योंकि पुलिस कभी नहीं चाहेगी कि उम्मीद को जमानत मिले।

आरोपी ने किया चौंकाने वाले खुलासे

गाजियाबाद एसएसपी अमित पाठक के मुताबिक उम्मेद ने कुछ चौंकाने वाली बातें बनाई है। जिसमें सबसे बड़ी बात यह है कि उम्मेद के साथ उसका एक साथी भी शामिल है। शुरू में उसने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की और पूरा आरोप पीड़ित पर लगा दिया। लेकिन बाद में उसने बताया कि पीड़ित को झूठ बोलने के लिए उम्मेद और उसके साथ ही ने फोर्स किया।

क्योंकि उम्मेद इसका राजनीतिक लाभ उठाना चाहता था। उम्मेद चाहता था कि इस मामले को सेंसेशनल बनाया जा सके। उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।आरोपी ने जिन अन्य लोगों के नाम लिए उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। मामले में गलत तरह से तहरीर देने वाला भी आरोपी उम्मेद था,और जिसमें तथ्य छुपाए गए थे।

सबसे बड़ी बात यह छुपाई गई थी कि असल में पिटाई करने वाला व्यक्ति कौन है। फ़िलहाल एक अन्य व्यक्ति का नाम पुलिस के सामने खुल कर आ गया है। जिससे जल्द पूछताछ की जाएगी। मामले में कुछ कड़ी धाराएं भी बढ़ाई जा रही हैं।

मोबाइल की तलाश में पुलिस

उस मोबाइल की तलाश भी पुलिस कर रही है। जिससे वीडियो शूट किया गया था। इसके अलावा आरोपी के मोबाइल को भी चेक किया गया है।

Tags:    

Similar News