युवती ने सरे बाजार की मनचले की ऐसी धुनाई, पुलिस भी देखती रह गई तमाशा

युवक ने अकेली युवती को देख पहले तो छींटाकशी की, फिर सरे बाजार उसके साथ अभद्रता करता रहा। आखिर युवती का धैर्य जवाब दे गया और उसने भीड़ भरे बाजार में मनचले की धुनाई शुरू कर दी।

Update: 2017-06-02 23:18 GMT

मुज़फ्फरनगर: घर से सामान लेने बाजार पहुंची युवती से छेड़छाड़ एक मजनू के लिए भारी पड़ गई। युवती ने भरे बाजार में मनचले को जम कर पीटा। काफी पिटाई के बाद बाजार में मौजूद भीड़ ने युवती को समझाना चाहा, लेकिन युवती ने भी मजनू को हमेशा के लिए सबक सिखाने की ठान ली थी। आखिर पुलिस मनचले को पकड़ कर ले गई, तब कहीं जाकर मनचले से परेशान युवती ने सांस ली।

यह भी पढ़ें...कोचिंग से लौट रही छात्रा को छेड़ रहे रोमियो को भीड़ ने किया मना, जब नहीं माना तो किया यह हाल कि

मजनू की पिटाई

मामला मुज़फ्फरनगर के बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र का है जहां शुक्रवार शाम एक युवती बाजार में सामान लेने पहुंची थी। तभी एक युवक ने अकेली युवती को देख पहले तो छींटाकशी की, फिर सरे बाजार उसके साथ अभद्रता करता रहा। आखिर युवती का धैर्य जवाब दे गया और उसने भीड़ भरे बाजार में मनचले की धुनाई शुरू कर दी। ताबड़तोड़ थप्पड़ों ने मनचले की आशिकी का भूत उतार दिया।

यह भी पढ़ें...मनचलों की छेड़छाड़ से परेशान हैं दो बहनें, अधिकारियों से शिकायत के बावजूद नहीं सुनवाई

यहां तक कि पुलिस के पहुंच जाने के बाद भी युवती ने युवक पर ताबड़तोड़ थप्पड़ों की बौछार जारी रखी। पुलिस भी काफी देर तक मनचले की पिटाई का तमाशा देखती रही। आखिर पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में युवक को पकड़ कर जेल भेज दिया है।

आगे स्लाइड्स में देखिये कुछ और फोटोज...

 

Tags:    

Similar News