Baghpat: प्रेमी की शादी में पहुंची प्रेमिका, बग्घी पर बैठा दूल्हा देखकर फरार, जमकर चले लात-घूंसे

शादी दूसरी जगह तय होने से नाराज प्रेमिका उसकी बारात में पहुंच गयी। प्रेमिका के साथ उसके घरवाले भी पहुंचे। प्रेमी बग्गी पर बैठ शादी के लिए आगे बढ़ता, उसका सामना प्रेमिका से हो गया।

Written By :  Rahul Singh Rajpoot
Published By :  aman
Update: 2022-04-23 13:22 GMT

बग्गी पर सवार दूल्हा 

Baghpat News : उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक प्रेमी को प्यार करना महंगा पड़ा गया। युवक शादी के लिए जैसे ही बग्गी पर सवार हुआ, अचानक उसकी प्रेमिका उसके सामने आ खड़ी हो गई। उसे देखकर प्रेमी की सांसें फूलने लगी। बारात में मौजूद लोग जब तक कुछ समझ पाते प्रेमिका ने बग्गी पर चढ़कर दूल्हे की पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद दूल्हा एक बाइक पर बैठकर फरार हो गया है। इसके बाद, दूल्हा-दुल्हन पक्ष वाले आमने-सामने आ गए। फिर दोनों पक्षों में जमकर लात-घूंसे चले। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या है मामला? 

यह मामला बागपत जिले के रहरा थाना क्षेत्र के गंगेश्वरी ब्लॉक का है। यहां के निवासी अक्षय की शादी दूसरी जगह तय होने से नाराज प्रेमिका उसकी बारात में पहुंच गयी। प्रेमिका के साथ उसके घरवाले भी पहुंचे। प्रेमी बग्गी पर बैठ शादी के लिए आगे बढ़ता, उसी बीच उसका सामना प्रेमिका से हो गया। पहले उन दोनों के बीच कुछ बातें हुई। उसके बाद, प्रेमिका ने बग्गी पर चढ़कर पहले प्रेमी को पीटा। पिटता दूल्हा बना युवक एक बाइक पर बैठकर मौके से फरार हो गया। इसी बीच दुल्हन के घरवालों को भी पूरा माजरा समझ आ चुका था। लड़की वालों ने दूल्हे के परिवार वालों पर धोखा देने का आरोप लगाकर उन्हें पहले फटकारा और फिर एक-दूसरे पर टूट पड़े। 

Full View

सभी पक्ष थाने में 

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। हंगामा के बीच दोनों पक्ष के लोगों को थाने लेकर आई। दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे के घरवालों के खिलाफ तहरीर दी है कि उनके साथ धोखा हुआ। लड़की पक्ष के लोगों का कहना है कि बेटी की शादी होने जा रही थी। लड़के वालों ने उनके साथ धोखा किया है। अगर उन्हें पहले पता होता तो ऐसी जगह वह शादी ही नहीं करते। वहीं, हंगामा करने वाली प्रेमिका भी अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंची। वह भी लड़के पर धोखा देने का आरोप लगाया है।

Tags:    

Similar News