डीएम का मजेदार वीडियो: बकरों के राजा से हुई मुलाकात, कानपुर देहात से वायरल

यूपी के जनपद कानपुर देहात के जिलाधिकारी डॉ0 दिनेश चंद्र और एसपी केशव चौधरी का एक रोचक वीडियो सोशलमीडिया पर तेजी से आज वायरल हो रहा है.

Update:2021-01-05 21:56 IST

कानपुर देहात : उत्तर प्रदेश के जनपद कानपुर देहात के जिलाधिकारी डॉ0 दिनेश चंद्र और एसपी केशव चौधरी का एक रोचक वीडियो सोशलमीडिया पर तेजी से आज वायरल हो रहा है. ये वीडियो कानपुर देहात जिलाधिकारी की आईडी से वायरल किया गया है. और इसे बनाया जिलाधिकारी के अर्दलीय ने है.

इस वक़्त बनाया गया वीडियो

ये वीडियो उस वक़्त बनाया गया जब बकरों का एक झुंड बीच सड़क जा रहा था. तभी अचानक दोनो अधिकारी सड़क पर उतरे और जिलाधिकारी डॉ दिनेश चंद्र सिंह ने चरवाहे से बकरे का नाम पूछा इस पर जवाब मिला कि बकरे का नाम राजा है. इस पर जिलाधिकारी ने बकरे के छोटे सींग पकड़ कर कहा कि तुम्हारा नाम राजा और मैं जिले का राजा इसे सुन कर बकरे को बहुत गुस्सा आ गया. इस पर बकरा उग्र गया तो जिलाधिकारी बचाव में भागते दिखे.अब ये वीडियो तेजी से सोशलमीडिया पर शेयर किया जा रहा है।

[video data-width="426" data-height="234" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/01/VID-20210105-WA0002.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: जिंदा जले जानवर: गौशाला में मची तबाही, झुलस गए 18 गौवंश

जिलाधिकारी ले रहे थे योजनाओं का जायजा

ये तस्वीरें उस वख्त की है जब जिले के जिलाधिकारी डॉ दिनेश चंद्र और जनपद के पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी अपनी संयुक्त टीम के साथ जनपद के अतिपिछड़े इलाको में जाकर लोगो से सरकार की योजनाओं का जायजा लेने वाले थे. की अचानक से बकरों का झुंड उनकी गाड़ी के आगे आ गया. और फिर जब एक तरफ जिले के राजा और दूसरी तरफ नाम के बकरे राजा मिले तो एक दूसरे से परिचय करना चाहा लेकिन बकरे राजा को जिले के राजा राश नही आये और उन पर वार करना शुरू कर दिया.उसके बाद जिले के राजा को पीछे हटना पड़ा।

तो वही पर दो राजाओ के इस मेल मिलाव व टकराव का वीडियो अब सोशलमीडिया पर वायरल हो रहा है.और ये रोचक वीडियो लोगो के बीच तेजी से चर्चा का विषय बना हुआ है।

[video data-width="426" data-height="234" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/01/VID-20210105-WA0003.mp4"][/video]

मनोज सिंह

ये भी पढ़ें: सीतापुर से खुशखबरी: 6 स्वास्थ्य केंद्रों पर वैक्सीन का ड्राई रन, चेहरों पर दिखी राहत

Tags:    

Similar News