छात्र का अपहरण: बदमाशों ने मांगी 70 लाख फिरौती, गोंडा पुलिस में मचा हड़कंप

गोंडा के एससीपीएम कालेज आफ नर्सिंग एण्ड मेडिकल साइंसेज के बीएएमएस छात्र के अपहरण का मामला सामने आया है। पीड़ित परिवार से 70 लाख की फिरौती मांगी गई है।

Update: 2021-01-19 15:26 GMT

गोंडा। उत्तर प्रदेश के गोंडा जिला मुख्यालय से महज छह किमी दूर गोंडा-लखनऊ मार्ग पर नगर कोतवाली क्षेत्र के हारीपुर गांव में स्थित एससीपीएम कालेज आफ नर्सिंग एण्ड मेडिकल साइंसेज में शिक्षा ग्रहण कर रहे बीएएमएस के एक छात्र के अपहरण का मामला सामने आया है। अपहरणकर्ताओं ने पीड़ित परिवार से 70 लाख की फिरौती मांगी, जिसकी जानकारी होते ही पूरे इलाके में हड़कम्प मच गया है। लापता छात्र के पिता की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस छात्र के खोजबीन में जुटी है।

गोंडा में छात्र का अपहरण

मामला गोंडा जिले के कोतवाली नगर का है, जहां दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, बहराइच जनपद के पयागपुर थाना क्षेत्र के काशीपुर गांव निवासी निखिल हालदर का पुत्र गौरव हालदर गोंडा के एससीपीएम कालेज आफ नर्सिंग एण्ड मेडिकल साइंसेज में बीएएमएस की शिक्षा ग्रहण कर रहा है। वह कालेज के ही हास्टल में रहता था। वह सोमवार को लगभग चार बजे कहीं लापता हो गया।

बदमाशों ने मांगी 70 लाख फिरौती

मंगलवार को दोपहर में उसके पिता निखिल के मोबाइल पर काल आई और कहा गया कि तेरा बेटा मेरे कब्जे में है और 22 जनवरी तक 70 लाख रुपए पहुंचा दो तो आपके बेटे को छोड़ दिया जाएगा। इस काल पर मिली सूचना से निखिल को बेटे के अपहरण की जानकारी हुई और उनके परिजनों में हड़कम्प मच गया। इसके बाद परिजन गौरव की तलाश में जुट गए और कोतवाली पुलिस को भी प्रकरण की जानकारी दी।

ये भी पढ़ें-कल UP में बटेंगे पैसे: PM मोदी देंगे सौगात, 6 लाख लोगों के खातों में आएंगे इतने रुपए

 

प्राथमिकी दर्ज कर खोजबीन में जुटी पुलिस

कोतवाली पुलिस की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक हलकों में भूचाल आ गया और पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय समेत कई पुलिस अधिकारी कालेज पहुंच गए। वहां पूरी जानकारी करने के बाद एसपी ने छात्र की सकुशल बरामदगी के लिए टीमें गठित कर उन्हें रवाना कर दिया।

अपहृत छात्र के पिता की तहरीर पर कोतवाली में मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है। कोतवाली पुलिस कालेज के सीसीटीवी का फुटेज खंगाल रही है। इस सम्बन्ध में एसपी पाण्डेय ने बताया कि पुलिस के अलावा एसओजी और सर्विलांस सेल को भी लगाया गया है। छात्र की बरामदगी के लिए पुलिस हरसंभव प्रयास कर रही है।

तेज प्रताप सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News