Gonda News: बाइक सवार को बचाने में पलटी अल्टो कार, चालक की मौत, मचा कोहराम

Gonda News: एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ऑल्टो कार बाइक को बचाने के चक्कर में खाई में पलट गई। इस हादसे में कार चालक की मौत हो गई।

Update:2024-06-20 16:58 IST

बाइक सवार को बचाने में पलटी अल्टो कार, मचा कोहराम: Photo- Newstrack

Gonda News: जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए हादसे में एक की मौत और 11 घायल हो गए हैं। जिले के चौकी गौरा बभनान मार्ग तरौनी में बृहस्पतिवार को एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ऑल्टो कार बाइक को बचाने के चक्कर में खाई में पलट गई। इस हादसे में कार चालक की मौत हो गयी जबकि 7 अन्य लोग घायल हो गए। घायलों में महिलाएं व बच्चे भी शामिल है‌। सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। आस-पास के लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेजा है, जहां एक की हालत गंभीर बनी हुई है। वही हादसे के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मचा है‌। बताया जा रहा है कि जनपद बलरामपुर से कूकनगर ग्रांट के रहने वाले मनीष श्रीवास्तव अपने मामा की ऑल्टो कार लेकर अपनी ससुराल गए थे।

बाइक सवार को बचाने के प्रयास में पलती कार

मिली जानकारी के अनुसार बृहस्पतिवार को जनपद बलरामपुर निवासी कूकनगर ग्रांट के रहने वाले मनीष श्रीवास्तव अपने मामा की ऑल्टो कार लेकर अपनी ससुराल गए थे। इस दौरान वह पत्नी व बच्चों के साथ वापस अपने घर लौट रहे थे। तभी गौरा चौकी बभनान मार्ग पर तरैनी के पास उनके कार के सामने एक बाइक सवार आ गया। बाइक सवार को बचाने के प्रयास में कार अनियंत्रित हो गयी और सड़क किनारे गड्ढे में पलट‌ गई।

इस दुर्घटना में मनीष श्रीवास्तव उम्र (36), पत्नी वंदना श्रीवास्तव उर्फ कोमल उम्र (28) मयंक श्रीवास्तव ऊम्र (16) बादल श्रीवास्तव उम्र (24), मन्नत श्रीवास्तव उम्र (7), रूही श्रीवास्तव उम्र(12), महक श्रीवास्तव उम्र(8) व पूर्ति श्रीवास्तव उम्र(23) बुरी तरह से घायल हो गए। आस पास के लोगों ने हादसे के शिकार लोगों की सूचना पुलिस को दी।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को पास स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने नाजूक स्थिति के कारण सभी को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। इस दौरान रास्ते में अस्पताल ले जाते समय कार चालक मनीष श्रीवास्तव की मौत हो गयी, जबकि मन्नत श्रीवास्तव (7) की हालत गंभीर बतायी जा रही है। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही सूचना पर पहुंची परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

वही थाना खरगूपुर क्षेत्र के भंगहा गांव के समीप बृहस्पतिवार को एक तेज रफ्तार कार ने एक बैट्री रिक्शा में पीछे से ठोकर मार दी। जिसमें रिक्शे पर सवार चार लोग घायल हो गए। आस-पास के लोगों ने निजी वाहन से घायलों को इलाज के लिये पास स्थित सीएचसी पहुंचाया ,जहां चिकित्सकों ने घायलों की हालत‌ गंभीर बताते हुए सभी को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है।मिली जानकारी के अनुसार घटना खरगूपुर वीरपुर मार्ग पर भंगहा गांव के समीप की है।


बैट्री रिक्शा और कार में भिड़ंत

बताया जा रहा है कि बृहस्पतिवार वीरपुर कस्बे की तरफ से एक बैट्री रिक्शा सवारी लेकर वीरपुर बाजार जा रहा था। वह भंगहा गांव के पास पहुंचा ही था कि खरगूपुर की तरफ से जा रही एक तेज रफ्तर कार ने रिक्शे में टक्कर मार दी। हादसे में रिक्शा चालक चरनदास उम्र(50) निवासी पठना कोठार कल्यानपुर श्रावस्ती व उसमें बैठी राजकली उम्र (49) पत्नी राज करन, जुबई उम्र (40) व चंदन उम्र (35) निवासी सरकांड थाना इटियाथोक घायल हो गए। जबकि कार चालक जहांगीर खान निवासी भिनगा श्रावस्ती सुरक्षित बच गया।

हादसे के बाद आस- पास के लोगों ने एम्बुलेंस से फोन किया लेकिन एंबुलेंस समय पर नहीं पहुंची। जिस पर लोगों ने घायलों को निजी वाहन ने स्थानीय सीएचसी पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद अधीक्षक डॉ अजय यादव ने चारों घायलों को जिला मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है। जहां पर इलाज चल रहा है।

Tags:    

Similar News