Kaiserganj: काफिले की गाड़ी से मौत पर BJP प्रत्याशी करण भूषण ने दी प्रतिक्रिया, बोले- दोनों युवक पहले महिला से टकराए फिर…

Karan Bhushan Singh Reaction: कैसरगंज लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी करण भूषण सिंह ने अपने काफिले की गाड़ी से हुए एक्सीडेंट पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि दोनों लड़के गाड़ी से टकराने से पहले अपना संतुलन खो बैठे थे।

Report :  Aniket Gupta
Update: 2024-05-30 15:07 GMT

Karan Bhushan Singh Reaction: उत्तर प्रदेश के कैसरगंज लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार करण भूषण सिंह के काफिल में शामिल एक कार ने बीते दिन तीन लोगों को कुचल दिया। हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई थी। अब इसको लेकर बीजेपी प्रत्याशी करण भूषण सिंह ने खुद प्रतिक्रिया दी है। करण ने कहा कि एक महिला सड़क के दाईं ओर से सड़क क्रॉस कर रही थीं। दोनों युवक (मृतक) पहले महिला से टकराए और फिर कंट्रोल खोने के बाद सड़क के बाईं ओर गिर गए। इसी क्रम मे काफिले में पीछे चल रही गाड़ी से ये दुर्घटना हुई। करण भूषण ने आगे कहा कि मृत दोनों बच्चों की उम्र काफी कम थी। करण भूषण ने आगे दावा किया कि जब दुर्घटना हुई, उससे पहले ही मैं कार्यक्रम स्थल पहुंच चुका था। घटना की सूचना जैसे मुझे मिली, मैंने पीड़ितों को अस्पताल भेजने के लिए अपनी गाड़ी भेजी। उन्होंने कहा कि घायल महिला गोंडा के जिला अस्पताल में भर्ती हैं। 

इमेज खराब करने की कोशिश: करण भूषण सिंह

बीजेपी प्रत्याशी करण भूषण सिंह ने आगे कहा कि मैं मृतक के परिजनों से कहना चाहता हूं कि हम आपके सुख-दुख में साथ रहने की पूरी कोशिश करेंगे और अपनी पूरी क्षमता से जो भी कर सकता हूं वो करूंगा। उन्होंने कहा कि कुछ राजनीतिक पार्टियों ने इसे बड़ा मुद्दा बनाने की कोशिश की है। इमेज खराब करने की कोशिश की। मेरा राजनीतिक करियर अभी शुरू नहीं हुआ है, इससे पहले मेरी एक इमेज बनाई जा रही है। उन्होंने कहा कि जब ये थोड़ा शांत हो जाएगा तो मैं मृतक युवकों के परिजनों से मिलने जरूर जाउंगा। 

क्या है पूरी घटना?

पुलिस के मुताबिक बीते दिन यानी 29 मई को बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे कैसरगंज से भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह अपने गाड़ियों के काफिले के साथ हुजूरपुर जा रहे थे। हुजूरपुर जाते समय काफिले में चल रही पुलिस स्कोर्ट लिखी फॉर्च्यूनर गाड़ी ने बहराइच हुजूरपुर मार्ग पर स्थित छतईपूरवा के पास पहुँचते दो छात्रों को रौंद दिया। ये छात्र निदुरा गांव से मोटरसाइकिल पर सवार होकर करनैलगंज बाजार आ रहे थे। मृतक छात्रों की पहचान 21 वर्षीय रेहान और 20 वर्षीय शहजाद खान के रूप में हुई है। वहीं, कार की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि वह बाइक सवारों को टक्कर मारने के बाद बिजली के खम्भे को तोड़ते हुए घर के सामने बैठी 60 वर्षीय सीता देवी को भी रौंद दिया है। जिससे सीता देवी गंभीर रूप से घायल हुई है जिन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

Tags:    

Similar News