Gonda Murder: प्रिंसिपल की गोली मारकर हत्या, ये बड़ी वजह आयी सामने

Gonda Murder: प्रिंसिपल को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस का का कहना है कि पूरे मामले में एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-03-04 07:08 GMT

प्रिंसिपल दिनेश यादव की फाइल फोटो (सोशल मीडिया)

Gonda Murder: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के बभनान में छपिया थाना क्षेत्र के सिसहनी में एक प्रिंसिपल की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। सूचना मिल रही है कि प्रधानाचार्य दिनेश यादव स्कूल के नजदीक बने घर के बरामदे में सो रहे थे। रविवार की रात करीब बारह बजे बाइक सवार बदमाशों ने प्रिंसिपल को गोलियों से भून डाला। गोली चलने की आवाज सुनकर मौके पर ग्रामीण आ गए, लेकिन तब बदमाश मौके से फरार हो गए। प्रिंसिपल को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस का का कहना है कि पूरे मामले में एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वहीं, प्रिंसिपल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

26 जनवरी को प्रिंसिपल से हुआ था विवाद 

पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि मामले में दो नामजद के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उन्होने कहा जांच में पता चला है कि बीते 26 जनवरी को सीडी इंटर कालेज में आयोजित कार्यक्रम में हुए विवाद के चलते ये घटना हुई है। एसपी ने कहा 26 जनवरी के दिन विवाद इतना बढ़ गया था कि एक युवक ने तमंचा निकाल लिया था, हालांकि उसको रोक लिया गया था। इसकी शिकायत पुलिस से की गई थी। इसी विवाद के चलते रंजिश में रविवार की रात को युवक ने प्रधानाचार्य की गोली मारकर हत्या कर दी।   

गोंडा जिले में छपिया क्षेत्र के ग्राम फूलपुर के दिनेश यादव (30) सिसहनी स्थित सीडी यादव इंटर कालेज में प्रधानाचार्य थे। वह अपने मामा और विद्यालय प्रबंधक यहां मांगलिक कार्यक्रम में आए थे। रात में बरामदे में सो रहे थे, इसी दौरान बाइक से आकर दो युवकों ने गोलियों से छलनी कर दिया।   

Tags:    

Similar News