Gonda Accident: एसयूवी की टक्कर से दो भाइयों समेत तीन की मौत, मचा कोहराम

Gonda Road Accident: अयोध्या गोंडा राजमार्ग पर शोभापुर गांव के पास तेज रफ्तार कार और बाइक में भीषण टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार सगे भाइयों समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।

Update: 2024-05-14 11:31 GMT

मृतक युवक की फाइल फोटो (Pic:Newstrack)

Gonda News: बीती देर रात अयोध्या गोंडा राजमार्ग पर शोभापुर गांव के पास तेज रफ्तार कार और बाइक में भीषण टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार सगे भाइयों समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अयोध्या के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर मौजूद चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। जानकारी के अनुसार गोंडा-अयोध्या मार्ग पर शोभापुर गांव के पास अनियंत्रित एसयूवी ने सड़क किनारे खड़े दो सगे भाइयों समेत तीन लोगों को टक्कर मार दी। सूचना पर पहुंची घायलों को पुलिस ने अयोध्या मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। जहां तीनों की मौत हो गई।

इलाज के दौरान तीनों युवकों की मौत

पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही एसयूवी को बरामद कर लिया गया है। बता दें कि थाना क्षेत्र वजीरगंज के खानपुर गांव निवासी अवधेश कुमार सिंह तथा राजेश कुमार ने बताया कि उनके गांव के अभय सिंह (20) व आदर्श सिंह (19) सोमवार की देर रात में नवाबगंज से मोटरसाइकिल से अपने घर की तरफ जा रहे थे। नवाबगंज -गोंडा राजमार्ग पर शोभापुर गांव के सामने एक दुकान के पास सड़क के किनारे उनके रिश्तेदार सूरज सिंह (19) निवासी तुलसीपुर मिल गए। सूरज से दोनों भाई सड़क के किनारे बातचीत करने लगे।

चालक मौके से फरार

इसी दौरान नवाबगंज की तरफ से तेज रफ्तार आ रही एसयूवी ने अनियंत्रित होकर उन लोगों को जोरदार टक्कर मार दी जिससे तीनों लोग सड़क के किनारे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। आस-पास के स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है। जहां पर तीनों की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने अयोध्या मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। वहां पर इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई। सूचना पर परिजन पहुंच गये है और तीन युवकों की मौत से परिवारों में कोहराम मच गया। प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार राय ने बताया कि अज्ञात कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा चुका है। साथ ही एसयूवी को बरामद कर लिया गया है जबकि कार चालक मौके से फरार है।

Tags:    

Similar News