Up News: करन भूषण सिंह के काफिले में शामिल कार से हादसा, दो बच्चों की मौत

Up News: करनैलगंज हुजूरपुर मार्ग पर बच्चे करन भूषण शरण सिंह के काफिले की कार के चपेट में आ गए, जिसमें दो बच्चों की मौत हो गई है और एक घायल हो गया है।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-05-29 06:23 GMT

गोंडा में करण भूषण सिंह के काफिले से एक्सिडेंट (Pic: Social Media)

Up News: यूपी के कैसरगंज से बीजेपी प्रत्याशी करन भूषण शरण सिंह के काफिले की गाड़ी से बुधवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया है। करनैलगंज हुजूरपुर मार्ग पर बच्चे काफिले की कार के चपेट में आ गए, जिसमें दो बच्चों की मौत हो गई है और एक महिला घायल हो गई है। पुलिस ने मौके पर शव को कब्जे में ले लिया है। वहीं, पुलिस ने घायल महिला को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां महिला की हालत गंभीर बतायी जा रही है।

आरोपी कार ड्राइवर गिरफ्तार

पुलिस ने फॉर्च्यूनर ड्राइवर लवकुश श्रीवास्तव को गिरफ्तार किया। IPC सेक्शन- 304A, 427, 279 184 में FIR हुई। वहीं, बताया जा रहा है कि फॉर्च्यूनर कार बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के कॉलेज नंदिनी एजुकेशन इंस्टिट्यूट के नाम पर रजिस्टर्ड है। एक्सिडेंट के बाद भी BJP प्रत्याशी करण भूषण सिंह का काफिला नहीं रुका और आगे बढ़ गया।

करण भूषण सिंह के काफिले में शामिल थी पुलिस स्कॉर्ट की गाड़ी

जानकारी के मुताबिक बीजेपी प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिले में शामिल अनियंत्रित पुलिस स्कॉर्ट की गाड़ी ने बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मारी। बाइक सवार दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। अन्य दो राहगीर भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। कैसरगंज से बीजेपी प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिले में पुलिस स्कॉर्ट की गाड़ी शामिल थी। इस दुर्घटना के बाद सभी मौके से फरार हो गए।

पुलिस के मुताबिक बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे कैसरगंज से भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह अपने गाड़ियों के काफिले के साथ हुजूरपुर जा रहे थे। हुजूरपुर जाते समय काफिले में चल रही पुलिस स्कोर्ट लिखी फॉर्च्यूनर गाड़ी ने बहराइच हुजूरपुर मार्ग पर स्थित छतईपूरवा के पास पहुँचते दो छात्रों को रौंद दिया। ये छात्र निदुरा गांव से मोटरसाइकिल पर सवार होकर करनैलगंज बाजार आ रहे थे। मृतक छात्रों की पहचान 21 वर्षीय रेहान और 20 वर्षीय शहजाद खान के रूप में हुई है। 

वहीं, कार की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि वह बाइक सवारों को टक्कर मारने के बाद बिजली के खम्भे को तोड़ते हुए घर के सामने बैठी 60 वर्षीय सीता देवी को भी रौंद दिया है। जिससे सीता देवी गंभीर रूप से घायल हुई है जिन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।  

Tags:    

Similar News