Gonda news: सड़क किनारे बोरे में रखा था युवती का शव, खोला तो निकल आई गला कटी लाश

Gonda news: पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है। युवती का शव गन्ने के खेतों के बगल बीच सड़क पर प्लास्टिक के बोरे में मिला, जिससे पूरे क्षेत्र में दहशत और सनसनी फैल गई। पुलिस के मुताबिक युवती की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई है। युवती का खून से लथपथ शव देखकर हर कोई अवाक है।

Report :  Tej Pratap Singh
Update:2024-10-06 18:25 IST
Gonda News (Pic-Newstrack)

Gonda news: गोंडा जिले के कटरा बाजार थाना क्षेत्र के सेल्हरी कुशहा गांव के पास सड़क पर एक युवती का खून से लथपथ शव मिला। पुलिस प्रथम दृष्टया इसे युवती की हत्या का मामला मान रही है। रविवार को बोरे में ठूंसा शव देखकर क्षेत्र में दहशत और दहशत का माहौल है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी। युवती का शव मिलने की सूचना पर सीओ करनैलगंज, डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और घटना की जांच की। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है। युवती का शव गन्ने के खेतों के बगल बीच सड़क पर प्लास्टिक के बोरे में मिला, जिससे पूरे क्षेत्र में दहशत और सनसनी फैल गई। पुलिस के मुताबिक युवती की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई है। युवती का खून से लथपथ शव देखकर हर कोई अवाक है।

सेल्हरी गांव के संजय कुमार मौर्य और राम लौटन ने बताया कि ग्रामीणों ने सूचना दी कि कुसहा रोड पर अलग-अलग रंग के दो प्लास्टिक के बोरे में कुछ रखा है। बोरा खोला गया तो उसमें 20 वर्षीय युवती का खून से लथपथ शव मिला। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही एसपी विनीत जायसवाल, एएसपी राधेश्याम राय, पुलिस क्षेत्राधिकारी उमेश्वर प्रभात सिंह कटरा बाजार थाने की फोर्स के साथ वहां पहुंच गए। एएसपी ने स्थिति का जायजा लेते हुए डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम के अधिकारियों को जांच के निर्देश दिए।

पुलिस कप्तान विनीत जायसवाल ने बताया कि युवती के गले पर कट के निशान और शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। किसी ने उसकी हत्या कर शव को फेंका है। शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है। आसपास के गांवों में युवती के बारे में पता लगाया गया है लेकिन अभी तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है। फिलहाल इस वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे उसके शव को कहीं और ले जा रहे थे लेकिन हरकत देखकर शव को खेत के किनारे फेंककर चले गए। मृतका की उम्र करीब 20 साल बताई जा रही है। हालांकि अभी तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस शव की पहचान करने में जुटी है।

Tags:    

Similar News