Gonda News: लॉरेंस और सलमान खान पर ब्रजभूषण शरण सिंह ने बोला करारा हमला, केजरीवाल फ्राड

Gonda News: पूर्व सांसद ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के अनुच्छेद 370 खत्म करने वाले बयान पर कहा कि अनुच्छेद 370 को अब इस दुनिया में कोई नहीं ला सकता है।

Update:2024-10-23 19:52 IST

Gonda News ( Pic Newstrack)

Gonda News: भाजपा के कैसरगंज के पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह आजकल अपनी बयान बाजी के चलते मीडिया की सुर्खी में बने हुए हैं। बुधवार को पूर्व सांसद ने गोंडा जिले में विश्नोहरपुर स्थित अपने आवास पर मीडिया से कहा कि सलमान और लॉरेंस के बीच चल रहा विवाद केवल टीआरपी बढ़ाने का जरिया है, जबकि यह दोनों आपस में मिले हुए हैं।

पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि यह दोनों अपनी अपनी टीआरपी बढ़ाने के लिए एक दूसरे के खिलाफ बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि इससे सलमान खान की भी टीआरपी बढ़ रही है और लॉरेंस बिश्नोई की भी टीआरपी बढ़ रही है। टीआरपी बढ़ाने के लिए यह दोनों लोग मिलकर आपस में खेल खेल रहे हैं।

सवालों के जवाब में उन्होंने आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास से सामान चोरी होने को लेकर कहा कि देखिए वह दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गंभीरता से नहीं लेते है। यह बात दीगर है कि वह दिल्ली के मुख्यमंत्री बन गए हों, और भले ही वह दोबारा मुख्यमंत्री बने। लेकिन मैं उनको एक फ्रॉड नेता मानता हूं।उन्होंने कहा कि केजरीवाल पहले कहते थे कि गाड़ी नहीं लूंगा, बंगला नहीं लूंगा, सिक्योरिटी नहीं लूंगा। बाद में उन्होंने गाड़ी भी ली, बंगला भी लिया, सिक्योरिटी भी ली और भ्रष्टाचार में जेल भी गए।

पूर्व सांसद ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के अनुच्छेद 370 खत्म करने वाले बयान पर कहा कि अनुच्छेद 370 को अब इस दुनिया में कोई नहीं ला सकता है। यह बहुत सोच समझकर के जनहित में लिया गया निर्णय है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी उसी परिवार से आते हैं जो आज देश के लिए समस्या बनी है और गले में अटकी हुई है। जबकि हरियाणा चुनाव पर बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि हरियाणा के चुनाव ने राहुल गांधी का मनोबल तोड़ दिया है, अब उनके नेता सत्ता की चाशनी के लिए छटपटा रहे हैं।

Tags:    

Similar News