Gonda News: डिंपल यादव सपा प्रत्याशी श्रेया वर्मा के लिए करेंगी रोड शो

Gonda News: इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी श्रेया वर्मा के समर्थन में समाजवादी पार्टी की मैनपुरी सीट से सांसद व सपा की स्टार प्रचारक डिंपल यादव 18 मई को जिला में रोड शो करेंगी।

Update: 2024-05-15 10:27 GMT

Samajwadi Party leader Dimple Yadav (Pic:Social Media)

Gonda News: लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए गोंडा सीट से इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी श्रेया वर्मा के समर्थन में समाजवादी पार्टी की मैनपुरी सीट से सांसद व सपा की स्टार प्रचारक डिंपल यादव 18 मई को जिला में रोड शो करेंगी। इस बात की पुष्टि सपा कार्यालय प्रभारी हरिराम यादव ने किया। उन्होंने बताया कि गोंडा सीट से सपा प्रत्याशी श्रेया वर्मा के पक्ष में सांसद डिंपल यादव गोंडा जिले में रोड शो करेंगी और उनके पक्ष में वोट की अपील करेंगी। उन्होंने कहा कि डिंपल यादव के रोड शो की अनुमति को लेकर सपा ने जिला प्रशासन को भी पत्र भेजा है।

सपा प्रत्याशी के समर्थन में करेगी चुनाव-प्रचार

लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण में जिले में 20 मई को मतदान होना है। ऐसे में सभी राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार में अपने स्टार प्रचारकों समेत अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। उल्लेखनीय है कि गत 12 मई को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भाजपा प्रत्याशी कीर्ति बर्धन के समर्थन में जनसभा कर चुके हैं। अब समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी श्रेया वर्मा के समर्थन में चुनाव प्रचार के लिए पार्टी की स्टार प्रचारक डिंपल यादव 18 मई को गोंडा आ रही हैं।

इतना किलोमीटर होगा रोड शो

डिंपल यादव पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में 20 किमी लंबी रोड शो कर उनके पक्ष में मतदान की अपील करेंगी। मालूम हो कि सांसद डिंपल का रोड शो शहर के अंबेडकर चौराहे से शुरू होगी और सोनी गुमटी रेलवे क्रांसिंग होते हुए सालपुर बाजार, सोनवरसा व बग्गीरोड होते हुए धानेपुर पहुंचेगा। इस रोड शो में वह पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में मतदान की अपील करेंगी। इस रोड शो को लिए समाजवादी पार्टी ने जिला प्रशासन से अनुमति मांगी है‌।

मतदान को लेकर सभी तैयारी पूरी- डीएम

दुसरी तरफ गोंडा जिलाधिकारी नेहा शर्मा आगामी 20 मई के मतदान को शांति पूर्वक सम्पन्न कराने को लेकर जोर शोर से तैयारी में लगी हुई हैं। बताया गया है कि मतदान के 72 घंटे पहले जिले की सभी सीमाएं सील कर दी जायेगी। इस अवधि में गहन जांच-पड़ताल के बाद ही सीमा में प्रवेश मिलेगा। इसको लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी /डीएम की ओर से आवश्यक दिशा-निर्देश भी संबंधित को दिए गए हैं।

वहीं, नवाबगंज इलाके में डीएम ने अयोध्या व बस्ती जिले की सीमा का जायजा भी लिया है। डीएम नेहा शर्मा ने बताया है कि आगामी 20 मई को शांतिपूर्ण व निष्पक्ष चुनाव कराया जाएगा। अयोध्या और बस्ती की सीमाओं पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया गया है। मतदान से 72 घंटे पहले जिले की सभी सीमाएं सील कर दी जायेगी। इसके लिए जरूरी इंतजाम के निर्देश भी दिए गए हैं। सुरक्षा की व्यवस्था और बैरीकेडिंग भी की जाएगी।

Tags:    

Similar News