Gonda News: डिंपल ने निकाली 'बेरोजगार बारात यात्रा', उमड़ा जनसैलाब

Dimple Yadav Gonda Road Show: सपा स्टार प्रचारक डिंपल यादव ने आज गोंड़ा में सपा प्रत्याशी श्रेया वर्मा के समर्थन में रोड शो किया। इस रोड शो का नाम बेरोजगार बारात यात्रा रखा।

Update: 2024-05-18 10:26 GMT

Dimple Yadav Gonda Roadshow (Pic: Newstrack)

Dimple Yadav in Gonda: शनिवार को 43 डिग्री तापमान के बीच गोंडा लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी श्रेया वर्मा के समर्थन में मैनपुरी सांसद व सपा की स्टार प्रचारक डिंपल यादव ने रोड शो किया। डिंपल यादव तय कार्यक्रम से तकरीबन तीन घंटा देरी से पहुंची। इस बीच डिंपल के स्वागत में जन सैलाब उमड़ पड़ा। 43 डिग्री तापमान के बीच हजारों की संख्या में सपा कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। स्वागत के बाद शहर के अम्बेडकर चौराहा से रोड शो प्रारंभ हो गया है‌। डिंपल ने गोंडा शहर में पांच किमी लंबा रोड शो किया और करीब दो घंटे तक गोंडा में रहीं।

पूरे रास्ते होती रही पुष्प वर्षा

इस दौरान लोकसभा क्षेत्र के चुनावी युद्ध में सपा की स्टार प्रचारक ने शनिवार को जबर्दस्त ताकत दिखाई। उनके रोड शो में हजारों समर्थकों का सैलाब उमड़ता रहा। सैकड़ों वाहनों की मौजूदगी से रोड शो और विस्तार पाता रहा। शहर के रास्ते मानो सपा के झंडों से पट गए हों। सड़क पर पूरे रास्ते छतों से फूलों की वर्षा होती नजर आई। कार्यकर्ताओं का जोश देख डिंपल यादव और श्रेया वर्मा भी उत्साह में डूबे नजर आए। रोड शो के शुरुआत में सपा स्टार प्रचारक डिंपल यादव ने श्रेया वर्मा को भारी मतों से जिताने की अपील की।

रोड शो का नाम बेरोजगार बारात यात्रा 

गोंडा लोकसभा सीट पर पार्टी प्रत्याशी श्रेया वर्मा को रिकार्ड जीत दिलाने के दावे के साथ सपा स्टार प्रचारक पूरी ताकत झोंक रही हैं। शनिवार को उन्होंने शहर के अम्बेडकर चौराहा पर जनसभा के बाद शहर में रोड शो किया। रोड शो को बेरोजगार बारात यात्रा का नाम दिया गया था। शो की शुरुआत चिलचिलाती धूप में दोपहर ढाई बजे हुई, इसके पूर्व शनिवार सपा कार्यालय अम्बेडकर चौराहा और पूर्व मंत्री राकेश वर्मा के आवास पर सपाई इक्कठा होना शुरू हो गए। रोड शो शुरू होते-होते हजारों की भीड़ और सैकड़ों वाहनों का काफिला जुट चुका था।


रोड शो में बजे सपा समर्थन के गाने

इस बीच पैदल चल रहे समर्थकों के साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ता ट्रैक्टर, ई-रिक्शा, बाइक और चार पहिया वाहनों में सवार थे। डिंपल यादव और श्रेया वर्मा अपने रथ (बस) की छत पर पहुंचे तो कार्यकर्ताओं का जोश चरम पर पहुंच गया। डिंपल, श्रेया वर्मा जिंदाबाद के नारे गूंजने लगे। दोनों ने सभी का अभिवादन किया। रोड शो का पूरा रास्ता सपा के झंडों से सजा हुआ था। काफिले में डीजे पर सपा के समर्थन वाले गीत गूंज रहे है। डीजे ने ‘यह गढ़ है सपा का, श्रेया को जिता देना’ गीत सबसे ज्यादा बार बजाया। रोड शो पर पूरे रास्ते फूलों की वर्षा होती रही। जगह-जगह छतों पर कार्यकर्ता और समर्थक डटे रहे। पुष्प वर्षा के दौरान डिम्पल मुस्कुराकर हाथ हिलाती रही।

बेरोजगारी हटाने की अनोखी अपील

रोड शो में हर तरफ अलग-अलग नजारे नजर आए। कई लोग हाथों में सपा लाओ बेरोजगारी हटाओ लिखी तख्तियां लिए खड़े रहे। कई युवा दूल्हे का वेश धारण कर गले में बेरोजगार की तख्तियां लगाए रोड शाे में शमािल हुए। जैसे ही डिम्पल की बस उनके पास पहुंची युवाओं ने भाजपा हटाओ गठबंधन की सरकार लाओ के नारे लगाए। डिंपल यादव और श्रेया वर्मा का काफिला जब नगर के अम्बेडकर चौराहे पर शुरू हुआ तो यहां कुछ युवा हाथों में वैक्सीनेशन का सर्टिफिकेट दिखाते हुए सामने आ गए। वैक्सीन लगवाकर भाजपा ले रही युवाओं की जान के नारे लगाते रहे।


समर्थकों ने सीने पर बनाए टैटू

डिंपल के इस काफिले के दौरान कई युवा अपने सीने पर बने टैटू को दिखाते नजर आए। युवा अपने सीने पर मुलायम और अखिलेश, डिंपल और श्रेया वर्मा का चित्र बनाकर पूरे जोश में जय अखिलेश-जय डिंपल के नारे लगाते रहे। इस दौरान पूर्व करागार मंत्री राकेश वर्मा, सपा नेता सूरज सिंह, हरिराम यादव,  सपा नगर अध्यक्ष ,सपा जिला अध्यक्ष समेत तमाम कांग्रेसी और आप के नेता भी मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News