Road Accident: गोंडा-अयोध्या राजमार्ग पर दो बाइकों की आपसी भिड़ंत, दो की मौत, दो घायल

Gonda News: बरात जाते समय दो बाइकों की आमने सामने भिड़ंत हो गई। जिसमें दो युवकों की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायल युवकों को सीएचसी वजीरगंज ले जाया गया।

Update: 2024-07-12 11:14 GMT

Symbolic Image (Pic: Social Media)

Gonda News: गोंडा-अयोध्या राजमार्ग पर चंदापुर के पास बीती देर रात को बरात जाते समय दो बाइकों की आमने सामने भिड़ंत हो गई। जिसमें दो युवकों की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बारात के साथियों और आसपास के लोगों ने दोनों को पास स्थित सीएचसी वजीरगंज ले गये, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है।

आपसी भिड़ंत में दो युवकों की मौत

मिली जानकारी के अनुसार जिले के थाना नवाबगंज क्षेत्र के गांव नगवा गड़रियन पुरवा निवासी फूलचंद पत्नी रेनी देवी के भतीजे अकबरपुर-मिश्रौली निवासी सूरज के साथ बृहस्पतिवार की रात बाइक से परसापुर गांव से पत्नी के मामा के बेटे की शादी में वजीरगंज को बरात में जा रहे थे। इसी दौरान दोनों की बाइक गोंडा-अयोध्या हाइवे पर चंदापुर गांव के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित बाइक से भिड़ गई। बताते हैं कि भिड़ंत इतनी तेज थी कि भिड़ंत में फूलचंद (24) व सूरज (19) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी बाइक पर सवार वजीरगंज थाना क्षेत्र के चंदापुर हजारी पुरवा निवासी भगवानदास भारती (55) और इसी गांव के उनके साथी राजकुमार भारती (18) गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायल युवकों की हालत गंभीर

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को साथियों और आसपास के लोगों के सहयोग से सीएचसी वजीरगंज पहुंचाया। जहां से दोनों को चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में गोंडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। जहां दोनों की स्थिति अभी भी नाजुक बताई जा रही है जबकि मृतक युवकों को थाना वजीरगंज पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वजीरगंज थाना प्रभारी अभय सिंह ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अभी किसी तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने पर रिपाेर्ट दर्ज कराई जाएगी। जबकि अन्य दोनों घायलों का उपचार गोंडा मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। घायलों की स्थिति भी नाजुक बनी हुई है।

Tags:    

Similar News