UP के सिपाहियों ने लगाए जबरदस्त ठुमके, वीडियो देख आ जायेगा मजा

टिकटाॅक पर वायरल हो रहे वीडियो में गोरखपुर स्थित गोला थाने पर तैनात दो सिपाही प्रदीप कुमार व विवेक कुमार वर्दी में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है, कि यह वीडियो एक बर्थडे पार्टी सेलीब्रेशन के दौरान शूट हुआ था।

Update: 2020-06-06 16:00 GMT

गोरखपुर। एक तरफ जहां हरियाणा की टिकटाॅक स्टार व भाजपा नेत्री सोनाली भोगाट का सरकारी कर्मचारी की चप्पलों से पिटाई का वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है, तो वहीं उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के गोला थाने में तैनात दो सिपाहियों का टिकटाॅक वीडियो धूम मचाए हुए है। इस वीडियो में पुलिसकर्मी ठुमके लगाते नजर आ रहे है। वायरल हुआ वीडियो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। मामला संज्ञान में आने के बाद दोनो सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

गोला थाने पर तैनात दो सिपाहियों का डांस

टिकटाॅक पर वायरल हो रहे वीडियो में गोरखपुर स्थित गोला थाने पर तैनात दो सिपाही प्रदीप कुमार व विवेक कुमार वर्दी में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है, कि यह वीडियो एक बर्थडे पार्टी सेलीब्रेशन के दौरान शूट हुआ था।

[video data-width="544" data-height="960" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/06/WhatsApp-Video-2020-06-06-at-9.00.52-PM.mp4"][/video]

पार्टी सेलिब्रेसन के दौरान वर्दी में लगाए ठुमके

सूबे की योगी सरकार एक तरफ जहां अपराधियों पर नकेल कसने व जनसुरक्षा के लाखों जतन कर रही है, वहीं सिपाहियों का डांस विभागीय अनुशासन नियमों को तार तार कर रहा है। पार्टी सेलिब्रेसन के दौरान ही दोनो कांस्टेबल बा-वर्दी हाथ में अधिकारियों का रूल लेकर ठुमके लगा रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः तूफ़ान भी नहीं हिला सका इन्हें, अम्फान का नहीं पड़ा कोई असर

टिकटाॅक पर धूम मचा रहा वीडियो

इतना ही नहीं फर्ज व पुलिस की हनक को ताख पर रखते हुए वीडियो को टिकटाॅक ऐप पर अपलोड भी कर दिया गया। जिसे लोग जमकर लाइक व शेयर कर रहे हैं।

दोनो सिपाहियों की यह गैर जिम्मेदाराना हरकत क्षेत्र में चर्चा बनी है। बता दें कि दो दिन पूर्व मछली प्रकरण में प्रधानपति की पिटाई के मामले में भी थाने के पुलिसकर्मी चर्चा में आए थे। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक दक्षिणी विपुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि कहाकि वीडियो की जांच के बाद दोनों सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

रिपोर्टर - गौरव त्रिपाठी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News