Gorakhpur News: रवि किशन ने रुद्राभिषेक के बाद किया नामांकन, महापौर और विधायक बने प्रस्तावक

Gorakhpur News: मंदिर से रवि किशन समर्थकों के साथ जुलूस की शक्ल में कलेक्ट्रेट पहुंचे। जहां उन्होंने नामांकन किया। नामांकन के बाद वह मोटरसाइकिल से ही दिग्विजयनाथ पार्क पहुंचे। जहां योगी आदित्यनाथ की जनसभा हुई।

Update: 2024-05-10 08:48 GMT

रवि किशन ने किया नामांकन (Pic: Social Media)

Gorakhpur News: यूपी की सबसे हाट सीट में शुमार गोरखपुर लोकसभा सीट से फिल्म स्टार रवि किशन शुक्ला ने शुक्रवार को नामांकन कर दिया। महापौर मंगलेश श्रीवास्तव से लेकर पिपराइच विधायक महेन्द्र पाल सिंह उनके प्रस्तावक बने। नामांकन से पहले रवि किशन ने गोरखनाथ मंदिर में मत्था टेक कर आशीर्वाद लिया। इसके साथ ही पत्नी प्रीति शुक्ला के साथ रुद्राभिषेक भी किया।

मंदिर से रवि किशन समर्थकों के साथ जुलूस की शक्ल में कलेक्ट्रेट पहुंचे। जहां उन्होंने नामांकन किया। नामांकन के बाद वह मोटरसाइकिल से ही दिग्विजयनाथ पार्क पहुंचे। जहां योगी आदित्यनाथ की जनसभा हुई। गोरखनाथ मंदिर में मीडिया से बातचीत में रवि किशन कहा कि मैंने पिछले पांच वर्षों में गोरखपुर के लोगों के लिए काम किया है। मुंबई छोड़कर यहीं रह गया। यहां रोजगार लाया। कोरोना काल में सेवा किया। मैं सिर्फ गोरखपुर के लोगों के लिए काम करना चाहता हूं। लोग नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ के नाम पर वोट देंगे। लोकसभा में प्रश्न गोरखपुर के लिए किया। सौभाग्यशाली हूं कि मंदिर की सीट पर दोबारा सेवा करने का मौका मिला है।


हम खड़ाऊं रखि के सेवा करत हईं : रवि किशन

सांसद एवं भाजपा प्रत्याशी रविकिशन ने भोजपुरी में अपनी बात रखते हुए कहा कि ई मंदिर की सीट है। हम खड़ाऊं रखि के सेवा करत हईं। 2019 में इहो कहलीं अउर अजुओ इहे कहत हईं। सेवक रहलीं और सेवक ही रहब। हमरे साथे महराज जी (सीएम योगी) के आशीरबाद बा अउर हम्मे का चाहीं। उन्होंने कहा कि जनता के एक-एक वोट से देश-प्रदेश में मोदी-योगी की जोड़ी ने रामराज की स्थापना कर दी है।


विपक्षी दलों के कई दिग्गजों ने सीएम के समक्ष ली बीजेपी की सदस्यता

जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के समक्ष विपक्षी दलों के कई दिग्गजों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इन नेताओं में सबसे प्रमुख नाम सपा आैर बसपा में लंबे समय तक रहे और बसपा के टिकट पर लोकसभा कुशीनगर से चुनाव लड़ चुके नथुनी प्रसाद कुशवाहा का रहा। वह अपने कई समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हुए। इसके अलावा कांग्रेस नेता और 2017 के विधानसभा चुनाव में गोरखपुर शहर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रहे राणा राहुल सिंह, पार्षद अजय यादव समेत बड़ी संख्या में दूसरे दलों के नेता सीएम के सामने भाजपा में शामिल हुए।

Tags:    

Similar News