Gorakhpur News: बात करने के लिए किशोरी को दे रहा था मोबाइल नंबर, नहीं लिया तो गाल को चाकुओं से कर दिया लहूलुहान

Gorakhpur News: परिवार वालों ने किशोरी को लहूलुहान देखा तो उसे तत्काल पास के एक निजी अस्पताल में ले गए। जहां उसका इलाज चल रहा है। चिकित्सकों के मुताबिक, किशोरी खतरे से बाहर है।

Update: 2024-02-02 03:49 GMT

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में भी महिलाएं और किशोरियां सुरक्षित नहीं हैं। जिले के बड़हलगंज थाना क्षेत्र में मनबढ़ किस कदर बेखौफ हैं इसे एक घटना से समझा जा सकता है। बड़हलगंज में एक मनबढ़ ने किशोरी को जबरिया अपना मोबाइल नंबर देकर बात करने का दबाव बना रहा था। किशोरी ने मोबाइल नंबर लेने से मना कर दिया तो नाराज होकर धारदार हथियार से हमला कर लहूलुहान कर दिया। पुलिस ने मनबढ़ युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला तब खुला जब किशोरी की मां बड़हलगंज कोतवाली में तहरीर लेकर पहुंची। पहले तो पुलिस ने तहरीर लेने से इंकार कर दिया, लेकिन बाद में दबाव बनता देख मुकदमा दर्ज कर लिया। कोतवाली में दी गई तहरीर में नाबालिग की मां ने कहा कि कुछ दिन पूर्व उसकी 14 वर्षीय बेटी खेत में घास काट रही थी। उसी समय नीबी दूबे गांव निवासी नितिन यादव किशोरी को अपना मोबाइल नंबर जबरदस्ती दे रहा था। किशोरी ने विरोध किया तथा उसकी सूचना दी। मां ने इसकी शिकायत युवक के परिवारीजनों से की थी। जिससे युवक नाराज रहने लगा। 1 फरवरी को किशोरी घर से पाइप लेकर साइकिल से खेत में जा रही थी। रास्ते में नितिन अपने एक दोस्त के साथ किशोरी को खींचकर खेत में ले गया। वहां पर धारदार हथियार से उसके गले व चेहरे पर वार कर दिया। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई। कोतवाल अंजुल कुमार चतुर्वेदी ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

निजी अस्पताल में किशोरी का इलाज

परिवार वालों ने किशोरी को लहूलुहान देखा तो उसे तत्काल पास के एक निजी अस्पताल में ले गए। जहां उसका इलाज चल रहा है। चिकित्सकों के मुताबिक, किशोरी खतरे से बाहर है। एसपी साउथ जितेंद्र ने बताया कि शोहदे को गिरफ्तार कर लिया गया है। गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजने की कार्यवाही हो रही है। 

Tags:    

Similar News